1. Home
  2. Bollywood

Haryanvi Dance Video: ब्लाउज पहन सपना चौधरी ने हिलाया ऐसे बदन कि जवान लड़के हुए पागल, बरसे नोट

Haryanvi Dance Video: ब्लाउज पहन सपना चौधरी ने हिलाया ऐसे बदन कि जवान लड़के हुए पागल, बरसे नोट
लोकप्रियता ऐसी कि आए दिन उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जिन्हें लाखों लोगों के बीच खूब पसंद किया जाता है। उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे साड़ी पहनकर गदर मचाती दिख रही हैं।

अपनी मेहनत और लगन से हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं, जिन्हें देखने को हर कोई दीवाना बना रहता है। मॉडर्न जमाने में आपने सपना चौधरी का डांस नहीं देखा तो समझ आप बहुत पीछे जी रहे हैं।

उनके गाने बिना हर शादी समारोह अधूरा नजर आता है। गांव, शहरों और कस्बों में सपना चौधरी के गानों को खूब लाइक किया जाता है, जिनके कार्यक्रम को देखने के लिए एक नहीं बल्कि लाखों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है।

अगर आप भी सपना चौधरी के दीवाने हैं तो फिर यह खबर ध्यान से पढ़ें, क्योंकि हम एक और डांस वीडियो के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, जिसे देख आप पागल हो जाएंगे। सपना की अदाएं हर किसी को पागल बनाती दिख रही हैं।

लोकप्रियता ऐसी कि आए दिन उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जिन्हें लाखों लोगों के बीच खूब पसंद किया जाता है। उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  जिसमें वे साड़ी पहनकर गदर मचाती दिख रही हैं।

सपना चौधरी ने साड़ी पहनकर मचाया गदर

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी के इस बीच एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है, जिसमें वह गदर ठुमके लगाती दिख रही हैं। सपना चौधरी का यह कार्यक्रम कहीं रात में चल रहा है।

जहां वे साड़ी और ब्लाउज पहनकर कहर ढहा रही हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जहां फैंस को खूब प्यार मिल रहा है। सपना का आपने यह वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा।

उनके से्सी ठुमके देख जवान और बूढ़े सब पागल हो रहे हैं। इतना ही नहीं छोट-छोटे बच्चे भी उन्हें अपने मोबाइल पर कैद कर रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।