1. Home
  2. Bollywood

Haryanvi Dancer Gori Nagori ने टाइट चोली में किया बवाल डांस, खूब बरसे नोट

Haryanvi Dancer Gori Nagori ने टाइट चोली में किया बवाल डांस, खूब बरसे नोट
हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली गोरी नागोरी कमरतोड़ ठुमकों से लोगों के बीच गर्दा मचा रही हैं। इस बीच आप देख सकते हैं क गोरी नागोरी वायरल वीडियो में तबाही मचाती दिख रही हैं।

हरियाणवी जगत में अब कई ऐसी डांसर हैं, जो लोगों के दिलों पर छुरियां चला रही हैं। अगर आपने उनका डांस और हॉट अंदाज देख लिया तो सच में पागल हो जाएंगे। ऐसी एक डांस नहं बल्कि कई हैं। आप सोच रहे होंगे कि हम तो केवल सपना चौधरी को जानते हैं बाकी कौन है।

आपने नहीं सुना तो फिर हम आपको नीचे बताने जा रहे हैं। हरियाणवी जगत में सुनीता बेबी के साथ-साथ गोरी नागोरी, रचना तिवारी और कोमल रंगीली ऐसी डांस हैं, जो लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं।

इन सभी डांसरों के वीडियो सोशल पर बवाल मचाते रहते हैं। इस बीच आज हम बात कर रहे हैं गोरी नागोरी की, जिनके डांस हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहा है।लोग तो सपना चौधरी को हरिायणवी इंडस्ट्री की सेकेंड क्वीन भी बता रहे हैं, क्योंकि उनकी मटकती कमर देख हर कोई पागल और दीवाना हो रहा है।

आपने उनका वीडियो देख लिया तो सच में पागल हो जाएंगे। इस बीच गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो युवाओं के दिलों की धड़कन बनी हुई है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोगों क भीड़ साथ-साथ बेकाबू होती दिख रही है।

गोरी नागोरी ने स्टेज तोड़ डांस से लूटी महफिल

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली गोरी नागोरी कमरतोड़ ठुमकों से लोगों के बीच गर्दा मचा रही हैं। इस बीच आप देख सकते हैं क गोरी नागोरी वायरल वीडियो में तबाही मचाती दिख रही हैं। फैंस भी उनके साथ-साथ डांस कर रहे हैं और नोटों की बारिश करते भी दिख रहे हैं।

अगर आपने उनका वीडियो देक लिया तो सच में दिल दे बैठेंगे। एक ताऊ तो मंच पर चढ़कर ही नोटों की बारिश कर रहे हैं, जिसमें लोग दीवाने होते जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर आग लगा रहा वीडियो अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।