1. Home
  2. Bollywood

Haryanvi Dancer Rachna Tiwari ने मटकाई ऐसे कमर कि सीटी बजाने को मजबूर हुए बूढ़े, खूब हुई नोटों बारिश

Haryanvi Dancer Rachna Tiwari ने मटकाई ऐसे कमर कि सीटी बजाने को मजबूर हुए बूढ़े, खूब हुई नोटों बारिश
इस कड़ी में बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी और रचना तिवारी व कोमल रंगीली की। आपने इनके डांस वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा। 

डांसर हो तो रचना तिवारी जैसी, जिनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है। वैसे तो हरियाणवी जगत में एक से बढ़कर एक और डांसर और सिंगर हैं, लेकिन पहला नंबर जो आता है वो सपना चौधरी आता है, जिनके लटके झटके हर किसी को मदमस्त कर देते हैं।

अब सपना को टक्कर देने के लिए कई डांसर इस जगत में गर्दा मचा रही हैं। इस कड़ी में बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी और रचना तिवारी व कोमल रंगीली की। आपने इनके डांस वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा।

लोकप्रियता भी किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं,क्योंकि यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती हैं। इस बीच रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है।

आपने उनका वायरल वीडियो देख लिया तो कसम से दिल दे बैठेंगे। टाइट सूट में सेक्सी लग रही रचना तिलारी को देख हर किसी का दिल फिसल रहा है।

उनका बॉडी स्ट्रक्चर देख हर कोई सीटी मारने को मजबूर हो रहा है।

रचना तिवारी के ठुमके देख हर किसी के उड़े होश

हरियाणवी जगत में नई नवेली डांसर रचना तिवारी के हॉट अदाएं देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है। इंडस्ट्री में सेकेंड क्वीन के नाम से पहचान बना चुकी रचना तिवारी लोगो का दिल जीतती दिख रही हैं।

आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा। इसमें आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी एक दम सेक्सी नजर आ रही हैं जो बहुत ही जरूरी हैं।

रचना तिवारी के ऊपर जवान लड़कों से लेकर बूढ़े तक नोटों की बारिश करते दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं कि डांसर के साथ सफेद कपड़ों में एक लड़का दिख रहा है, जो लटके-झटके मारने को मजबूर है।

उनकी सेक्सी अदाएं देख फैंस भी उनकी हौसला अफजाई कर रहे हैं। अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।