1. Home
  2. Bollywood

Haryanvi Video: हरे रंग का सूट पहन Gori Nagori ने हिलाई अपनी कमर, बढ़ाई लड़कों के दिलों की धड़कने

Haryanvi Video: हरे रंग का सूट पहन Gori Nagori ने हिलाई अपनी कमर, बढ़ाई लड़कों के दिलों की धड़कने
दरअसल, गोरी का एक वीडियो जिसमें वो ‘बदली बदली लागे’ गाने पर हरे रंग का सलवार सूट पहन कर स्टेज शो पर आग लगा रही हैं। 

Gori Nagori Viral Dance video : राजस्थान की शकीरा गोरी नागोरी का जब भी कोई नया डांस वीडियो इंटरनेट पर आता है। उनके नाम से लोगो की धकड़ने तेज होने लगती है। इन दिनों इंटरनेट पर उनका एक वीडियो काफी ज्यादा छाया हुआ हैं।

आपको बता दें कि Gori Nagori की लोकप्रियता में चार चांद बिग बॉस के मंच से लगा है, जहां उनकी देशभर में पहचान बन गई है। गोरी नागोरी के गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है।

डांसर के वीडियो आये दिन इंटरनेट पर तबाही मचाते रहते हैं। इसी बीच गोरी नागोरी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है।

गोरी नागोरी का डांस इंटरनेट पर मचा रहा तबाही

दरअसल, गोरी का एक वीडियो जिसमें वो ‘बदली बदली लागे’ गाने पर हरे रंग का सलवार सूट पहन कर स्टेज शो पर आग लगा रही हैं। जिसमें वह हाथों से दुपट्टा घुमाते हुए खुले बालों में हसीन लग रही हैं।

कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने बेहद ही बवाल लुक में नजर आ रही है।इस वीडियो में गोरी नागोरी की बॉडी देख हर किसी का मन बेकाबू हुए जा रहा है, अगर आपने ये वीडियो नहीं देखी तो समझो कुछ नहीं देखा।

गोरी नागोरी का ये वीडियो काफी गर्दा उड़ाएं हुए है। जिसे 83 लाख 10 हजार से भी ज्यादा बार दर्शकों ने देखा भी है।हालांकि इसकी संख्या और भी बढ़ सकती हैं। जब भी गोरी का कोई प्रोग्राम होता है, उस जगह हजारों – लाखों दर्शकों की भीड़ जुट जाती हैं।

उनके ठुमको की लचक देखने के लिए लोग बेकाबू रहते हैं।गोरी नागोरी ने अपने करियर में खूब स्ट्रगल किया है तभी उन्हें आज यह मुकाम हासिल हुआ है। जो लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकी हैं।

राजस्थान की इस शकीरा के डांस स्टेप को देख खुद लोग भी उनकी तरह नाचने को मजबूर हो जाते हैं। लाखों लोग उनके फैन बन गए है जिसकी तादाद लगातार बढ़ती ही जा रही हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।