1. Home
  2. Bollywood

टॉवल में पत्नी Anjana singh को देखते ही किस करने को टूट पड़े पति Nirahua, हुआ खूब हंगामा

टॉवल में पत्नी Anjana singh को देखते ही किस करने को टूट पड़े पति Nirahua, हुआ खूब हंगामा
निरहुआ के गाने को लोगों द्वारा सबसे अधिक पसंद किया जाता है। निरहुआ की फिल्में तो उनके नाम से ही हिट साबित हो जाती है, इसके लिए एक्टर को प्रमोशन करने की भी जरुरत नहीं पड़ती है।

Nirahua – Anjana singh Romance Video : दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और अंजना सिंह (Anjana singh) ने अपने हॉट रोमांस वीडियो से इस समय सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई हुई है।

इस जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। अंजना सिंह और निरहुआ जब भी बड़े पर्दे पर आते हैं, तो बवाल मचा जाता है। निरहुआ के गाने को लोगों द्वारा सबसे अधिक पसंद किया जाता है।

निरहुआ की फिल्में तो उनके नाम से ही हिट साबित हो जाती है, इसके लिए एक्टर को प्रमोशन करने की भी जरुरत नहीं पड़ती है। इसी बीच दिनेश लाल यादव और अंजना सिंह का एक बेहद ही हॉट और रोमांस वीडियो सामने आये हैं।

जिसे देखने के बाद आप भी बेकाबू हो उठेंगे भी निरहुआ भी तो एक इंसान ही हैं।अंजना सिंह के इस वीडियो को लोग बार – बार देख रहे हैं, आखिर देखें भी क्यों ना अंजना सिंह की हॉट अदाएं देख नजरे हटाना काफी ज्यादा मुश्किल हो गया है।

फिल्म ‘हथकड़ी’ का एक सीन यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। 1 मिनट 24 सेकंड के इस वीडियो की शुरुआत में अपनी पति बड़े ही प्यार से अपनी पत्नी अंजना सिंह को बुलाते हैं और कहते हैं कि सोना हम जा रहे हैं।

उधर से एक्ट्रेस अंजना सिंह कहती हैं कि अरे रुको हम आ रहे हैं।अंजना सिंह पति निरहुआ से पूछती हैं कि लंच बॉक्स लिया है या नहीं? सवाल पूछते हुए जल्दबाजी में अंजना सिंह कपड़ा पहनना भूल जाती हैं ।

एक्ट्रेस बाथरूम से निकलकर केवल टॉवल में भी बाहर आ जाती हैं। फिर क्या था निरहुआ अपनी बीवी अंजना सिंह को निहारने लगते हैं।इसके बाद निरहुआ जैसे ही अपनी पत्नी के करीब जाने की कोशिश करते हैं।

अंजना सिंह उन्हें धक्का देकर उन्हें खुद से दूर कर देती हैं। फिर पति निरहुआ को गुस्सा आ जाता है, अब अपने पति निरहुआ को मनाने के लिए अंजना सिंह जो कुछ भी करती हैं उसे देख आप बावले हो जायेंगे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।