1. Home
  2. Bollywood

Amrapali को पति Nirahua ने बाहों में जकड़ खूब किया प्यार, तोड़ डालें सारे रिकॉर्ड

Amrapali को पति Nirahua ने बाहों में जकड़ खूब किया प्यार, तोड़ डालें सारे रिकॉर्ड
इसी कड़ी में निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। निरहुआ का गाना ‘साढ़े ३ बजे मुन्नी’ (saadhe teen baje) दर्शकों द्वारा एक बार फिर से सर्च किया जा रहा है।

आजकल के फिल्मों में या तो खूब एक्शन देखने को मिलता है, या फिर मूवी को हिट करवाने के लिए उसमें भर-भर के बोल्ड सीन्स डाले जाते हैं। आपने बॉलीवुड इंडस्टी (Bollywood Industy) में तो खूब रोमांटिक सीन देखें होंगे। हालांकि, इस मामले में भोजपुरी इंडस्टी (Bhojpuri Film) भी पीछे नहीं है।

इंडस्टी में कुछ ऐसी एक्ट्रेस मौजूद हैं, जो बोल्ड सीन देने में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती हुईं नजर आ रही हैं। भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali dubey) ने दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ खूब पर्दे पर रोमांस किया है।

इसके साथ ही काफी बोल्ड सीन भी दिए हैं, जिसे देख फैंस के होश उड़ जाते हैं। इसी कड़ी में निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। निरहुआ का गाना ‘साढ़े ३ बजे मुन्नी’ (saadhe teen baje) दर्शकों द्वारा एक बार फिर से सर्च किया जा रहा है।

इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली गांववालो के सामने ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस आम्रपाली लहंगा में बेहद ही खुबसूरत नजर आ रही हैं। निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया ये गाना फिल्म ‘Gabbroo’ का है।

गाना ‘साढ़े ३ बजे मुन्नी’ को Indu Sonali और Om Jha ने एक साथ मिलकर गाया है।जबकि गाने के बोल Shyam Dehati ने लिखें हैं और म्यूजिक दिया है Om Jha ने। निरहुआ के इस गाने को Enterr10 Rangeela नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है।

गाने में निरहुआ धोती और कुर्ता पहनें हुए नजर आ रहे हैं।आपको बता दें कि फिल्म में फिल्म में दिनेश लाल निरहुआ, आम्रपाली दुबे, संजय पांडे, नासिर काज़ी, संजय वर्मा, माया यादव, सोनिया मिश्रा, अनीता सहगल, समर्थ चतुर्वेदी, करण पांडे मुख्य किरदार में नजर आये हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।