1. Home
  2. Bollywood

Jodi Box Office Collections: बॉक्‍स ऑफ‍िस पर जोड़ी ने किया धमाल, जानें कितने करोड़ कमाए

Jodi Box Office Collections: बॉक्‍स ऑफ‍िस पर जोड़ी ने किया धमाल, जानें कितने करोड़ कमाए
Diljit Dosanjh Jodi Box Office collections: देश और दुनिया में जोड़ी मूवी ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। बॉक्‍स ऑफ‍िस पर धमाल मचा रही दिलजीत दोसांझ की इस फ‍िल्‍म ने कितनी कमाई की आइए जानते हैं।

Diljit Dosanjh Jodi Box Office collections: दिलजीत दोसांझ रोमांटिक फि‍ल्‍मों के लिए मशहूर हैं। उनकी लेटेस्‍ट मूवी जोड़ी ने जहां एक ओर दर्शकों का दिल जीत लिया है।

वहीं दूसरी ओर बॉक्‍स ऑफ‍िस पर धूम मचा रही है।

जोड़ी ने दुनियाभर में ओपनिंग वीकेंड में शानदार कमाई की है। यह फिल्म 5 मई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

फिल्म में दिलजीत दोसांझ और निमृत खैरा मुख्य भूमिका में हैं। 

जोड़ी मूवी की कहानी

जोड़ी एक हल्की-फुल्की रोमांटिक संगीतमय फिल्म है जिसे दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिली है। फिल्म का ट्रेलर 11 अप्रैल, 2023 को जारी किया गया था और इसने प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा पैदा की है।

दिलजीत ने मांगी माफी

भारत में फिल्म की रिलीज पर रोक के आदेश के बावजूद दिलजीत दोसांझ ने अपने प्रशंसकों से माफी मांगी है। साथ ही टीम की कड़ी मेहनत के लिए आभार व्यक्त किया है।

फिल्म की टीम ने फिल्म को अपना 100% दिया है और दिलजीत ने अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया है कि फिल्म की रिलीज में देरी के लिए उन्हें माफ कर दें।

स्‍टे आदेश पंजाब की एक स्थानीय अदालत द्वारा जारी किया गया था, और स्‍टे का कारण कॉपीराइट मुद्दा था।

बॉक्‍स ऑफ‍िस कलेक्‍शन

कुल मिलाकर, जोड़ी को दुनिया भर में एक उत्कृष्ट ओपनिंग वीकेंड मिला है, और फिल्म की टीम को उम्मीद है कि आने वाले हफ्तों में भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन करती रहेगी।

फिल्म में दिलजीत दोसांझ के अभिनय की दर्शकों ने प्रशंसा की है, और दिलजीत और निमरित के बीच की केमिस्ट्री को भी सराहा गया है।

पहले दिन कमाए 65 करोड़

अंबरदीप सिंह द्वारा लिखित और निर्देशित, देरी से रिलीज़ होने के बावजूद जोड़ी ने अच्छी ओपनिंग की और पहले दिन लगभग 65 लाख का नेट स्कोर किया।

उसके बाद शनिवार और रविवार को एक बड़ी छलांग लगाई और सप्ताहांत में लगभग 3.35 करोड़ नेट और लगभग 4 करोड़ की कुल कमाई की। 

अधिकांश पंजाबी फिल्मों की तरह, जोड़ी ने अनुमानित 8 करोड़ के सकल संग्रह के साथ विदेशों में एक बड़ा ओपनिंग वीकेंड मारा।

डेडलाइन के अनुसार, उत्तरी अमेरिका में इसने केवल 125 स्क्रीनों पर $734K (6 करोड़) की कमाई की, जिसमें शानदार $5.75k प्रति-थिएटर औसत था।

दुनिया भर की कमाई 12 करोड़

ओपनिंग वीकेंड के बाद दुनिया भर में फिल्म की कुल कमाई लगभग 12 करोड़ है। यह पहले से ही ब्लॉकबस्टर कली जोट्टा के बाद साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पंजाबी फिल्म है।

जिसने दुनिया भर में 40 करोड़ से अधिक की कमाई की है। इस साल की सबसे बड़ी पंजाबी फिल्म बनने के लिए जोड़ी के कली जोट्टा को पछाड़ने की संभावना है।

जोड़ी बॉक्‍स ऑफ‍िस कलेक्‍शन

शुक्रवार: 0.65 करोड़

शनिवार: 1.25 करोड़

रविवार: 1.45 करोड़

कुल: 3.35 करोड़ नेट

विदेशी: 8 करोड़वर्ल्डवाइड ग्रॉस: 12 करोड़


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।