1. Home
  2. Bollywood

Bhojpuri Romantic Video: Kajal Raghwani और Pawan Singh ने किया झबरा रोमांस, वीडियो देखकर लोग हुए बेहाल

Kajal Raghwani और Pawan Singh ने किया झबरा रोमांस, वीडियो देखकर लोग हुए बेहाल
Bhojpuri new song: पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री का काफी बड़ा नाम है। लोग उनकी फिल्मों और गानों के दीवाने हैं।

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह हमेशा ही अपनी फिल्मों और अपने गानों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री में लगभग पिछले 1 दशक से ज्यादा समय से सक्रिय हैं और लगातार हिट फिल्में दिए जा रहे हैं।

वीडियो देखकर लोग हुए बेहाल

उनकी फिल्मों में वह भोजपुरी के तमाम अभिनेत्री के साथ रोमांस कर चुके हैं और उनकी फिल्में हिट हो जाया करती हैं। पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री का काफी बड़ा नाम है। लोग उनकी फिल्मों और गानों के दीवाने हैं।

इसी कड़ी में इन दिनों इंटरनेट पर पवन सिंह का एक गाना तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस गाने में पवन सिंह के साथ अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani ) भी नजर आ रही है।

इन दोनों का जो गाना वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है मजा लैला तनी तनी Maja Lela Tani Tani।यह गाना एल्बम कैसे हो जाला प्यार Kaise Ho Jala Pyar से लिया गया है।

इस गाने को पवन सिंह और राधा रावत ने गाया है। इस गाने के लिए लिरिक्स रजनीश चौबे ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है। इस गाने को लोग खूब देख रहे हैं। इसे अब तक 29 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है और 61000 लोगों द्वारा इस गाने को लाइक किया जा चुका है।

इस गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों ने इस गाने में कमाल कर दिया है। इन्हें देखने वाले बस देखते ही रह गए हैं।

पवन सिंह के बारे में बात करे तो पवन सिंह पिछले काफी समय से भोजपुरी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं।उनका नाम बड़े-बड़े अभिनेताओं के रूप में शामिल होता है। पवन सिंह न सिर्फ एक्टिंग बल्कि अपनी आवाज़ की वजह से भी जाने जाते हैं।

आज पवन सिंह भोजपुरी के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं में शुमार होते हैं। हालांकि वह अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं।

Valentine’s Day Messages Shayari for Lover : वैलेंटाइन डे 2024 पर लवर को ये लाजवाब शायरी भेजकर कर दें अपना दीवाना

Valentines Day Messages for Girlfriend : गर्लफ्रेंड को वैलेंटाइन डे 2024 पर भेजें रोमांटिक शायरी मैसेज कि वो बोल पड़े बहुत प्‍यार करते हो सनम

Valentines Day Messages for new Boyfriend in Hindi: वैलेंटाइन डे 2024 पर अपने नए बने बॉयफ्रेंड को ऐसी लव शायरी मैसेज करें कि दीवाना बन जाए


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।