1. Home
  2. Bollywood

खुलेआम Khesari से अपने प्यार का इजहार कर बैठी Kajal Raghwani, देखे पूरा वीडियो

खुलेआम Khesari से अपने प्यार का इजहार कर बैठी Kajal Raghwani, देखे पूरा वीडियो
काजल राघवानी और खेसारी लाल का एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri songs) ‘बलम जी आई लव यू’ (Balam Ji I Love You) इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है। 

भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा ऑनस्क्रीन जोड़ी पसंद की जाने वाली काजल राघवानी (kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की है। ये दोनो साथ में बेहद ही खूबसूरत लगते है।

ये दोनों कई फिल्म और गाने में साथ काम कर चुके है। इनके फैन्स को इसके गाने रिलीज होने का इंतजार रहता है।

भोजपुरी गाना हो रहा वायरल

वहीं इस बीच काजल राघवानी और खेसारी लाल का एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri songs) ‘बलम जी आई लव यू’ (Balam Ji I Love You) इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है। जिसे यूट्यूब (YouTube) पर दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है।

इस वायरल हो रहे गाने में काजल ने पीली साड़ी पहनी हुई है।जिसमें वह काफी हॉट दिख रही है और जबरदस्त डांस मूव्स करती हुई भी नजर आ रही हैं। खेसारी से वह बीच सड़क पर अपने प्यार का इज़हार करती हुई दिख रही है।

यूट्यूब पर करोड़ों के व्यूज

इस वीडियो को आप World wide Record Bhojpuri नाम के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते है। जहां पर इस 24 मिलियन व्यूज मिल चुके है। वीडियो में खेसारी और काजल का डांस देखने लायक हैं। जिस पर दर्शक कमेंट कर इस जोड़ी की खूब सराहना कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर होती है ट्रेंड

आपको बता दें कि काजल रघवानी और खेसारी लाल के गानों को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है। वहीं काजल भोजपुरी सिनेमा जगत का एक पॉपुलर चेहरा हैं। जिनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है।

इनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर भी वायरल होती है। हालांकि काजल भी अपने बोल्ड लुक से अपने चाहने वालों को एंटरटेन करती रहती है ताकि इन्हें प्यार करने वालों की संख्या में कोई कमी न रह जाएं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।