1. Home
  2. Bollywood

रात के 2 बजे Pawan Singh संग सुहागरात मनाती दिखीं Kajal Raghwani, एक्ट्रेस बोली – आजा कम्बल मे

रात के 2 बजे Pawan Singh संग सुहागरात मनाती दिखीं Kajal Raghwani, एक्ट्रेस बोली – आजा कम्बल मे
गाना ‘आजा कम्बल में चम्बल’ में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) पिंक कलर की साड़ी में बेहद ही खूसबूरत नजर आ रही हैं। काजल ने अपनी मांग में सिंदूर भी लगाया हुआ है।

अपनी दमदार आवाज और शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले भोजपुरी इंडस्टी के दबंग एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) के पुराने गाने इन दिनों खूब सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहे हैं।

पवन सिंह भोजपुरी फिल्म जगत का एक ऐसा नाम है, जिनकी फिल्में रिलीज के साथ ही हिट साबित हो जाती है। एक्टर को प्रमोशन करने की भी जरुरत नहीं पड़ती है। इस समय इंटरनेट वर्ल्ड में पवन सिंह का एक रोमांटिक सॉन्ग भोजपुरी गाना ‘आजा कम्बल में चम्बल’ (Aaj Kambal Mein Chambal) लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

गाना ‘आजा कम्बल में चम्बल’ में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) पिंक कलर की साड़ी में बेहद ही खूसबूरत नजर आ रही हैं। काजल ने अपनी मांग में सिंदूर भी लगाया हुआ है।वहीं, पवन सिंह भी शेरवानी में काफी ज्यादा हैंडसम लग रहे हैं।

गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। सॉन्ग में काजल राघवानी अपनी मस्त अदाओं से पवन सिंह को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं। गाने में कुछ बोल्ड सीन भी फिल्माया गया है।

साल 2017 में रिलीज हुई पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म ‘तेरे जैसा यार कहां’ (TERE JAISA YAAR KAHAN) का गाना ‘आज कंबल में चंबल’ एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। गाने को भोजपुरी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

पवन सिंह के इस गाने को Bobby Dutta ने आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Shyam Dehati ने लिखें हैं और म्यूजिक Madhukar Anand ने दिया है। इसे Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है।

यूट्यूब पर अब तक इस गाने के वीडियो को 3,505,831 बार देखा जा चुका है इसके साथ ही फैंस कमेंट बॉक्स के जरिये खूब तारीफे भी कर रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।