1. Home
  2. Bollywood

Khesari Lal ने Akshra Singh को पलंग पर लिटाकर लिए पूरे मजे, दोनों का सेक्सी वीडियो वायरल

Khesari Lal ने Akshra Singh को पलंग पर लिटाकर लिए पूरे मजे, दोनों का सेक्सी वीडियो वायरल
यह वीडियो देखकर आप भी दोनों के दीवाने हो जाएंगे, दोनों की बीच की केमिस्ट्री लाजवाब लग रही है। आपको बता दें इस वीडियो में अक्षरा सिंह ने आसमानी रंग का लहंगा पहन रखा है। 

Khesari Lal Akshra Singh Hot Video : भोजपुरी इंडस्ट्री में वैसे तो कई खूबसूरत अभिनेत्रियां है पर अक्षरा सिंह की बात ही कुछ और है। उनकी खूबसूरती ऐसी है कि मानो हर कोई उन पर जान फिदा कर दे, जो एक बार उनको देख ले तो उन्हीं का हो जाए।

अक्षरा सिंह के ब्यूटी के जाल से कोई भी नहीं बच पाया है तो फिर खेसारी लाल यादव कैसे इस जाल से निकल सकते थे। सोशल मीडिया में एक रोमांटिक सॉन्ग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें खेसारी और अक्षरा दोनों रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह वीडियो देखकर आप भी दोनों के दीवाने हो जाएंगे, दोनों की बीच की केमिस्ट्री लाजवाब लग रही है। आपको बता दें इस वीडियो में अक्षरा सिंह ने आसमानी रंग का लहंगा पहन रखा है जिसमें वे अपनी खूबसूरत अदाओं का प्रदर्शन कर रही हैं।

और खेसारी लाल यादव उनके साथ डांस कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया में चौतरफा वायरल हो रहा है और हर कोई इसी के बारे में बात भी कर रहा है।वायरल होता यह वीडियो हीरो नंबर 1 फिल्म का है।

आपको बता देंगे यूट्यूब में इस गाने को 6 साल पहले रिलीज किया गया था और अभी तक 2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इसे देखा है। हजारों लोगों ने वीडियो पर लाइक किया है तो वहीं कई लोगों ने कमेंट करके खेसारी और अक्षरा सिंह के बीच की केमिस्ट्री कोई बेहद तारीफ की है।

वैसे भी तारीफ दोनों की बनती ही है क्योंकि जिस तरह की अदाकारी का नमूना उन्होंने इस गाने में दिखाया है वह देखने लायक है। इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं प्यारे लाल यादव, आजाद सिंह और अरविंद तिवारी ने, वही इस गाने को गाया है।

खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने। अविनाश ओझा ने ऐसे गाने में म्यूजिक दिया है।उम्मीद करते अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का यह डांस वीडियो आपको बेहद ज्यादा पसंद आया होगा ।

इस तरह के और भी वीडियो देखने के लिए तथा बॉलीवुड से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें फॉलो करते रहे।

Valentine’s Day Messages Shayari for Lover : वैलेंटाइन डे 2024 पर लवर को ये लाजवाब शायरी भेजकर कर दें अपना दीवाना

Valentines Day Messages for Girlfriend : गर्लफ्रेंड को वैलेंटाइन डे 2024 पर भेजें रोमांटिक शायरी मैसेज कि वो बोल पड़े बहुत प्‍यार करते हो सनम

Valentines Day Messages for new Boyfriend in Hindi: वैलेंटाइन डे 2024 पर अपने नए बने बॉयफ्रेंड को ऐसी लव शायरी मैसेज करें कि दीवाना बन जाए


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।