1. Home
  2. Bollywood

काजल राघवानी के साथ Khesari Lal ने किया जमकर रोमांस, देखें हॉट वीडियो

काजल राघवानी के साथ Khesari Lal ने किया जमकर रोमांस, देखें हॉट वीडियो
वायरल होती डांस वीडियो में काजल राघवानी ने लहंगा पहना हुआ है जिसमें वे बेइंतेहा हसीन लग रही है, उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है।  वैसे ही वह पहले से इतनी ब्यूटीफुल है ऊपर से उन्होंने जो लहंगा पहन रखा है उसमें उनका निखार और भी निखर कर आ रहा है। 

Kajal Raghwani Khesari Lal Hot Video : भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा काजल राघवानी दिखने में जितनी हसीन और खूबसूरत है उससे कहीं ज्यादा बेहतरीन है उनकी अदाकारी।

काजल राघवानी की एक झलक पाने को लोग इतने बेताब रहते हैं कि घंटो घंटो इंतजार करते रहते हैं। उनकी अदाओं का जलवा ऐसा है कि जो उन्हें एक बार देख ले उन्हीं का हो जाए।

खेसारी लाल यादव के साथ उनकी जोड़ी बहुत ही अच्छी लगती है, खेसारी अपने आप में वह टैलेंट है जो दर्शकों को खींच लेते हैं और जब यह दोनों साथ में मिलते हैं तो धमाल ही हो जाता है।

फैंस भी इन्हें देखना बेहद पसंद करते हैं अब इनका साथ में एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ नाच रहे हैं वायरल होती डांस वीडियो में काजल राघवानी ने लहंगा पहना हुआ है।

जिसमें वे बेइंतेहा हसीन लग रही है, उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है।  वैसे ही वह पहले से इतनी ब्यूटीफुल है ऊपर से उन्होंने जो लहंगा पहन रखा है उसमें उनका निखार और भी निखर कर आ रहा है।

वही निरहुआ ने शर्ट पहना हुआ है और वह हमेशा की तरह अपने ही अंदाज में डांस कर रहे हैं। भले ही यह वीडियो 3 साल पहले यूट्यूब में रिलीज हुआ था पर आज भी लोग इसे वैसे ही देख रहे हैं।

मानो कल ही रिलीज हुआ हो अब तक 80 मिलियन से ज्यादा लोग इसको देख चुके हैं। वहीं कई लोगों ने इसको शेयर भी किया है, हजारों लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की तारीफ की है।

वैसे भी इस जोड़ी की तारीफ तो बनती है, जब यह साथ में आते हैं तो माहौल एकदम अलग लेवल का हो जाता है। हम जानते हैं आप सोच रहे होंगे कि आखिर वीडियो दिखाने के लिए इतना इंतजार क्यों करवा रहे हैं।

तो चलिए अब और देर ना करते हुए आपको दिखाते हैं वायरल होता यह शानदार डांस वीडियो जो आपको बहुत पसंद आएगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।