1. Home
  2. Bollywood

Swimming Pool के अंदर Monalisa को अपनी गोद में उठाकर किस करते दिखें Khesari Lal

Swimming Pool के अंदर Monalisa को अपनी गोद में उठाकर किस करते दिखें Khesari Lal
मोनालिसा ने भोजपुरी जगत को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर सभी सुपरस्टार के साथ रोमांस किया है।

Khesari Lal Yadav – Monalisa Swimming Pool Romance Video : मोनालिसा ने लंबे समय से भोजपुरी इंडस्टी में ब्रेक लिया हुआ है। एक्ट्रेस आजकल हिंदी टीवी और वेब सीरीज की दुनिया में तहलका मचाती हुईं नजर आ रही हैं।

एक ऐसा समय था जब भोजपुरी सिनेमा में मोनालिसा के आगे कोई एक्ट्रेस नहीं टिकती थी। लेकिन , मोनालिसा के अभी भी कुछ भोजपुरी गाने वायरल होते रहते हैं। मोनालिसा ने भोजपुरी जगत को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं।

मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर सभी सुपरस्टार के साथ रोमांस किया है। इसी बीच मोनालिसा और खेसारी लाल यादव का एक बेहद ही बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है। इस वीडियो में मोनालिसा स्विमिंग पूल के अंदर खेसारी संग रोमांस करती हुईं नजर आ रहीं है।

इनके रोमांस को देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा। गाना ’26 के कमर भईल 32 के सीना’ एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में खेसारी और मोनालिसा के रोमांटिक सीन ने आग लगा रखी है।

गाने में कुछ बोल्ड सीन दिखाया गया है।गाने में मोनालिसा और खेसारी की हॉट कैमिस्ट्री लोगों को दीवाना बना रही है। खेसारी लाल और मोनालिसा का यह गाना ’26 के कमर भईल 32 के सीना’ फिल्म ‘नागिन’ का है।

इस गाने को सिंगर इंदु सोनाली ने गाया है। इस गाने के वीडियो को वेब म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।इस गाने को संगीत राजेश-रजनीश ने दिया था, जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव, विपिन बिहारी और महेश परदेशी ने लिखे थे।

खेसारी लाल के इस गाने को अभी तक 4,558,024 से अधिक बार देखा जा चुका है। आप शायद ही ऐसा रोमांस वीडियो देखा होगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।