1. Home
  2. Bollywood

Akshara Singh को रेलिंग पर लेटाकर सेक्सी पैरों को प्यार करते दिखें Khesari Lal, मचा हंगामा

Akshara Singh को रेलिंग पर लेटाकर सेक्सी पैरों को प्यार करते दिखें Khesari Lal, मचा हंगामा
भोजपुरी गाना ‘Karwa Tel -3’ को दर्शकों द्वारा एक बार एक फिर से खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने को Khesari Lal Yadav और Indu Sonali ने अपनी आवाज दी है। 

Khesari Lal Yadav – Akshara Singh Romance Video : खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री के नामी एक्टर्स में से एक है। खेसारी लाल यादव एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही एक अच्छे सिंगर भी हैं।

उन्होंने 2012 में फिल्म “साजन चले ससुराल” से भोजपुरी फिल्म में डेब्यू किया था। वहीं अक्षरा सिंह एक लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री होने के साथ एक सिंगर भी हैं। उन्होंने 2011 में “प्राण जाए पर वचन ना जाए” फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था।

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह दोनों एक साथ कई भोजपुरी फिल्मों में दिखाई दिए हैं, जिनमें “दबंग सरकार,” “संघर्ष,” “दुल्हिन गंगा पार के,” और अन्य शामिल हैं। भोजपुरी फिल्म दर्शकों के बीच उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है।

इनकी जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती हैं। इसी कड़ी में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का एक पुराना गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। भोजपुरी गाना ‘Karwa Tel -3’ को दर्शकों द्वारा एक बार एक फिर से खूब पसंद किया जा रहा है।

इस गाने को Khesari Lal Yadav और Indu Sonali ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल Azad Singh ने लिखें हैं, जबकि म्यूजिक Rajkumar R. Pandey ने दिया है।फिल्म में खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह, अंजना सिंह, अवधेश मिश्रा अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं।

गाने में खेसारी लाल केवल अक्षरा सिंह नहीं बल्कि 2 और एक्ट्रेस संग ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं। गाने में सबसे ज्यादा अक्षरा सिंह और खेसारी लाल की जोड़ी को पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस अक्षरा सिंह छोटी सी स्कर्ट में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। अक्षरा अपने इंस्टाग्राम पर लगातार वीडियो और फोटोज भी शेयर करती रहती हैं। अक्षरा सिंह का लुक पहले से अब काफी ज्यादा बदल गया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।