1. Home
  2. Bollywood

Rani Chattarjee को अपनी बाहों में लेकर रोमांटिक हुए Khesari Lal Yadav

Rani Chattarjee को अपनी बाहों में लेकर रोमांटिक हुए Khesari Lal Yadav
खेसारी के इस गाने को Pawan Singh और Khusboo Jain ने एक साथ मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखें हैं और म्यूजिक Rajesh-Rajnish ने दिया है।

भोजपुरी इंडस्टी में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और रानी चटर्जी (Rani Chattarjee) की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। दोनों के गाने आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

रानी और खेसारी की केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर आग लगा देती है। इसी कड़ी में आज हम आपके लिए एक बेहद ही रोमांटिक गाना लेकर आये हैं, जिसे देखने के बाद आपकी थकान भी दूर हो जाएगी।

खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘नागिन’ (Nagin) का गाना ‘जब से नैना लड़ल’ (Jab Se Naina Ladal) यूट्यूब पर एक बार फिर से धमाल मचा रहा है। गाने में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी क्वीन एक्ट्रेस रानी चटर्जी जलवे बिखेरती हुईं नजर आ रही हैं।

इस गाने में खेसारी और रानी की रोमांटिक केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। गाने में रानी चटर्जी साड़ी में बेहद ही खूसबूरत नजर आ रही हैं। अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाती दिखाई दे रही हैं।

खेसारी के इस गाने को Pawan Singh और Khusboo Jain ने एक साथ मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखें हैं और म्यूजिक Rajesh-Rajnish ने दिया है। गाना ‘जब से नैना लड़ल’ को Wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।

गाने को अभी तक 1,163,750 से अधिक बार देखा जा चुका है।रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्टी की नामी एक्ट्रेस में शुमार हैं, इनकी एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

रानी चटर्जी ने इंडस्टी को कई सुपरहिट फिल्में भी दी हैं। खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का यह गाना आपको कैसा लगा और हमें कमेंट बॉक्स के जरिये जरूर बताये।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।