1. Home
  2. Bollywood

Anjana Singh का गले से दुपट्टा खींच Khesari Lal Yadav ने किया Kiss

Anjana Singh का गले से दुपट्टा खींच Khesari Lal Yadav ने किया Kiss
खेसारी लाल ये इस गाने को Wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस सॉन्ग को अभी तक 120,243 से अधिक बार देखा जा चुका है। 

भोजपुरी पर्दे पर सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और मशहूर अदाकारा अंजना सिंह (Anjana Singh) की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। जब भी खेसारी लाल और अंजना सिंह की जोड़ी एक साथ किसी भी फिल्म में नजर आती है, तो बवाल मच जाता है।

दोनों ने अभी तक कई फिल्मों में साथ काम किया है। इसी बीच अंजना सिंह और खेसारी लाल यादव का एक पुराना गाना ‘बड़ा निक लागेला’ (Bada Nik Lagela) दर्शकों को एक बार फिर से दीवाना बना रहा है। गाने में खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

गाने की शुरुआत में अंजना सिंह झूमती हुईं नजर आ रही हैं। इसके बाद एक्ट्रेस अंजना सिंह एक्टर खेसारी लाल के पास बैठकर उन्हें प्यार करने लग जाती हैं।येलो सलवार शूट में एक्ट्रेस अंजना सिंह बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही होती हैं।

अंजना की खूबसूरती देखकर खेसारी लाल भी खुद को ज्यादा देर तक रोक नहीं पाते हैं। खेसारी एक्ट्रेस का गले से धीरे – धीरे दुपट्टा हटाकर उन्हें किस करने लग जाते हैं। खेसारी लाल का ये गाना उनकी फिल्म ‘Haseena Man Jayegi’ का है।

खेसारी लाल ये इस गाने को Wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस सॉन्ग को अभी तक 120,243 से अधिक बार देखा जा चुका है। अंजना सिंह का ये गाना साल 2017 का है , लेकिन अभी भी इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव की जोड़ी को काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ भी खूब पसंद किया जाता है। काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।