1. Home
  2. Bollywood

सेक्सी ब्लाउज में Akshara Singh को देखकर Khesari lal Yadav ने खोया आपा, देखे पूरा वीडियो

सेक्सी ब्लाउज में Akshara Singh को देखकर Khesari lal Yadav ने खोया आपा, देखे पूरा वीडियो
यह गाना इंटरनेट पर काफी ज्यादा ट्रेड हो रहा है और लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। 

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव(Khesari lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा के जरिए आज सभी को एंटरटेन कर रहे हैं। खेसारी लाल यादव(Khesari lal Yadav) इन दिनों भोजपुरी सिनेमा की शान बने हुए हैं।

खेसारी लाल यादव ने अपनी मेहनत के दम पर अपने लिए एक अलग मुकाम बनाया है। खेसारी लाल यादव ने वैसे तो भोजपुरी की तमाम अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन पर रोमांस किया है।

लेकिन इन दिनों उनका एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह(Akshara Singh) नजर आ रहे हैं।

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह(Akshara Singh) का जो गाना वायरल हो रहा है उसका नाम है, खोला यह राजा जी ब्लाउज के Khola Ye Rajaji Blouse Ke । यह गाना फिल्म प्रतिज्ञा 2 से लिया गया है।

इस गाने को इंदु सोनाली ने गाया है जिसके लिरिक्स तैयार किए हैं विनय बिहारी ने और इसका म्यूजिक डायरेक्शन किया है विनय बिहारी ने।वही शानदार गाने का डायरेक्शन किया है सुशील कुमार उपाध्याय ने।

यह गाना इंटरनेट पर काफी ज्यादा ट्रेड हो रहा है और लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के इस गाने के बारे में बात करें तो इस गाने को अब तक 55 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है और एक लाख से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक किया है।

इस फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो इस फिल्म में Pawan Singh, Khesari lal Yadav, Anil Samart ,Kajal Raghwani, Akshara Singh, Smrity Sinha जैसे कलाकार शामिल है।

वीडियो में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का रोमांस दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इन दोनों की केमिस्ट्री गर्मी का पारा और बढ़ा रही है।अक्षरा सिंह के बारे में बात करें तो अक्षरा सिंह अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक शानदार सिंगर भी हैं।

उनकी इस वीडियो ने हंगामा मचा कर रख दिया है। आप भी इन दोनों के इस शानदार वीडियो का मजा ले सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।