1. Home
  2. Bollywood

Chandni Singh संग रोमांस करते दिखें Khesari Lal Yadav, तभी वीडियो हो गया लीक

Chandni Singh संग रोमांस करते दिखें Khesari Lal Yadav, तभी वीडियो हो गया लीक
गाने की शुरुआत में खेसारी और चांदनी झूले पर बैठकर वीडियो बनाते हुए नजर आते हैं। चांदनी गाने में बहुत डरी हुईं नजर आती हैं।

खेसारी लाल यादव भोजपुरी जगत के जाने मानें एक्टर हैं। खेसारी लाल यादव को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। खेसारी लाल की एक्टिंग और सिंगिंग को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

इसी बीच खेसारी लाल यादव का वर्ल्ड फेमस गाना ठीक है (Thik Hai) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। गाना ‘ठीक है’ ने सोशल मीडिया के सारे रिकॉड तोड़ रखे हैं।

खेसारी लाल का ये गाना भोजपुरी एल्बम Premika Mil Gail का है। इस गाने को खेसारी और चांदनी सिंह पर फिल्माया गया है। इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने ही गाया है। जबकि गाने के बोल Azad Singh और Pyarelal “Kaviji” ने लिखें हैं और म्यूजिक दिया है Ashish Verma ने।

गाने को Zee Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने को 84,132,188 से अधिक बार देखा जा चुका है। गाने की शुरुआत में खेसारी और चांदनी झूले पर बैठकर वीडियो बनाते हुए नजर आते हैं।

चांदनी गाने में बहुत डरी हुईं नजर आती हैं।उन्हें इस बात का डर होता है कि कहीं उनके घर वाले पहुंच न जाएं और उन्हें खेसारी लाल से अलग न कर दें। गाने में खेसारी लाल यादव अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस भी काफी खुश नजर आती हैं।खेसारी का ये गाना इतना ज्यादा फेमस हुआ था कि लोगों ने खूब इसपर टिकटॉक वीडियो भी बनाया था। इस गाने को भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी पसंद किया था।

आपको खेसारी का ये गाना कैसा लगा कमेंट बॉक्स के जरिये हमें जरूर बताये और भोजपुरी गाना का आनंद लेने के लिए हमारे साथ जरूर बने रहे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।