1. Home
  2. Bollywood

Khesari Lal Yadav, भरी महफिल में Monalisa को तंग करते दिखें

Khesari Lal Yadav, भरी महफिल में Monalisa को तंग करते दिखें
खेसारी लाल यादव को यूं ही भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार नहीं कहा जाता उनके भोजपुरी गाने आते ही यू-ट्यूब पर धमाका कर देते हैं। हाल ही में उनका एक गाना ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है।

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को आपने अलग – अलग अवतार में देखा होगा। लेकिन उनका एक गाने का भोजपुरी गाने (Bhojpuri songs) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जिसमें मोनालिसा (Monalisa) भी उनके साथ नज़र आ रही हैं। दरअसल इस बार खेसारी लाल एक महिला के अवतार में नजर आ रहे हैं, जिसमें यह दोनों ही जोड़ी खूब धमाल मचा रही है।

वैसे तो खेसारी लाल यादव को यूं ही भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार नहीं कहा जाता उनके भोजपुरी गाने आते ही यू-ट्यूब पर धमाका कर देते हैं। हाल ही में उनका एक गाना ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है।

इस गाने में खेसारी के साथ जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) भी बड़े ही सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं। इस गाने में खेसारी एक्ट्रेस मोनालिसा को चुम्मा देकर उन्हें खूब छेड़ते है। आप इस वीडियो में साफ देख सकते है कि ये गाना शादी ब्याह के ऊपर फिल्माया गया है।

जिसमें लेडीज संगीत चलता है और खेसारी मोनालिसा के प्यार में पड़े उनके लिए महिला के रूप ले लेते हैं। जहां वह लेडीज संगीत में जाकर लड़कियों के साथ खूब डांस करते हैं इस वीडियो में खेसारी ने साड़ी पहनी हुई है जिसमें वह बड़े ही सुंदर नजर आ रहे हैं।

इस गाने में खेसारी और मोनालिसा की शानदार कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस गाने को अब तक 45 मिलियन चुके हैं आप इस गाने को Aarya Digital नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।ये गाना आते के साथ ही काफी सुपरहिट हो गया था।

इसके अलावा आम तौर पर खेसारी की जोड़ी भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (kajal Raghwani) के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। लेकिन इसमें मोनालिसा के साथ जोड़ी काफी जम रही है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।