1. Home
  2. Bollywood

Khesari ने Akshara Singh को पलंग पर लेटाकर किया रोमांस, दर्शकों में बढ़ी बेचैनी

Khesari ने Akshara Singh को पलंग पर लेटाकर किया रोमांस, दर्शकों में बढ़ी बेचैनी
इस गाने में अक्षरा सिंह, खेसारी लाल संग खूब पलंग पर जमकर रोमांस करती दिख रही हैं। इतना ही नहीं अक्षरा को देख खेसारी लाल की बेचैनी बढ़ रही है। 

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) और क्यूट गर्ल अक्षरा सिंह (Akshra Singh) का एक गाना इन दिनों काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में अक्षरा और खेसारी की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है। दरअसल, उनकी फिल्म ‘हीरो नंबर-1’ का (Hero No 1) ‘बज जाइ छागल’ (Baj Jaai Chhagal) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।इस गाने में अक्षरा सिंह, खेसारी लाल संग खूब पलंग पर जमकर रोमांस करती दिख रही हैं।

इतना ही नहीं अक्षरा को देख खेसारी लाल की बेचैनी बढ़ रही है। इस वीडियो के अक्षरा ने साड़ी पहनी हुई जिसमें वो काफी सेक्सी और हॉट नजर आ रही है।वीडियो में खेसारी भी बोल्ड लुक में है जो अक्षरा को अपने प्यार से खूब रिझा रहे है।

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं अक्षरा सिंह स्काई ब्लू साड़ी में खेसारी लाल की दीवानगी बढ़ा रही हैं। इस गाने को Khesari Lal Yadav और Indu Sonali ने साथ मिलकर गाया है।

जबकि गाने के बोल Pyare Lal Yadav, Aazad Singh और Arbind Tiwari ने लिखे हैं।वहीं, ये गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है। जिसे आप wave Music Bhojpuri यूट्यूब पर देख सकते हैं जहां इसे अपलोड किया गया है।

अब तक इस पर 2.7 मिलियन व्यूज मिल चुके है।हालांकि ये पहली वीडियो नहीं है इस जोड़ी की, अगर आप यूट्यूब पर इनके नाम से सर्च करेंगे तो आपको कई विडियोज देखने को मिल जाएगी।

जिनपर मिलियन व्यूज मिले हुए है। यानी लोग इस जोड़ी को पसंद करते है और इन्हें वापिस एक साथ देखना चाहते है। इसके अलावा अक्षरा की दिन प्रतिदिन फैन फॉलोइंग भी बढ़ती हुई नजर आ रही है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।