1. Home
  2. Bollywood

Rani Chatterjee और Monalisa में झगड़ा देख सामने बैठे खेसारी ने लिए खूब मज़े , देखे वीडियो

Monalisa और Rani Chatterjee में झगड़ा देख सामने बैठे  खेसारी ने लिए खूब मज़े , देखे वीडियो
मोनालिसा और रानी चटर्जी दोनों ने ही भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज किया है। इन दोनों ने साथ में ‘नागिन’ (Nagin) फिल्म के एक गाने ‘छिहतरों लेमचूस चुसल’ में जबरदस्त डांस मूव्स कर रही है।

भोजपुरी जगत की हसीनाएं मोनालिसा (Monalisa) और रानी चटर्जी (Rani chatterjee) दोनों ही भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस हैं। मोनालिसा (Monalisa) भले ही इन दिनों फिल्मों में कम दिखाई दे रही है, लेकिन सोशल मीडिया पर इनका जलवा देखते ही बनता है।

वहीं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) जो भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन हैं। लेकिन अब ये दोनों ही हसीनाएं एक गाने में आमने-सामने दिख रही है। जिसमें इनका जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। इस वीडियो को दर्शक भी बार – बार देखने को मजबूर हो रहे है।

मोनालिसा और रानी चटर्जी दोनों ने ही भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज किया है। इन दोनों ने साथ में ‘नागिन’ (Nagin) फिल्म के एक गाने ‘छिहतरों लेमचूस चुसल’ में जबरदस्त डांस मूव्स कर रही है। इस गाने में दोनों एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती हुईं नजर आ रही हैं।

इस गाने के वीडियो में देखा जा सकता है दोनों ही काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है।वहीं इस गाने में खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे हैं जो दोनों की जुगलबंदी का जमकर मजा ले रहे हैं।

अगर आपने अब तक ये वीडियो नहीं देखी है तो आप यहां देख सकते हैं वैसे रानी चटर्जी हों या मोनालिसा दोनों ही इंटरनेट पर अपने ऑफिशियल अकाउंट से कभी साड़ी तो कभी मॉर्डन ड्रेस में फोटोशूट से छाई रहती हैं।

वहीं इनके हर गाने सोशल मीडिया पर बवाल मचाते रहते हैं। इनके चाहने वालों की लाखों लोगों की संख्या है जिन्हें फॉलो करते हैं। रानी अभी भी एक के बाद एक हिट फिल्में भी दे रही हैं।

वहीं आजकल भोजपुरी जगत के कलाकार बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों को जबरदस्त टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। आज के समय में हर राज्यों में भोजपुरी के चाहने वाले है। इस वजह से आए दिन इनकी विडियोज इंटरनेट पर धूम मचाती रहती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।