1. Home
  2. Bollywood

Komal Choudhary ने स्टेज पर दिखाई ऐसी अदा की लोग हुए बेकाबू

Komal Choudhary ने स्टेज पर दिखाई ऐसी अदा की लोग हुए बेकाबू
यह गाना अभी भी ट्रेंड में बना हुआ है।हालांकि इस गाने को सितंबर 2022 में चौधरी जी कोमल चौधरी नाम के चैनल से अपलोड किया गया था।

हरियाणा (Haryanvi Dance) के डांस का क्रेज कुछ लोगों पर ज्यादा ही छाया हुआ है। इसी का असर है कि हर जगह हरियाणवी डांस देखने को मिल जाता है। सोशल मीडिया और इंटरनेट पर भी हरियाणवी डांस काफी ज्यादा मशहूर है। हर कोई हरियाणवी डांस का दीवाना है।

हरियाणा के डांस को वैसे तो सबसे ज्यादा अगर किसी ने मशहूर किया है तो वह नाम सपना चौधरी(Sapna Choudhary) है। लेकिन उनके बाद कई डांसर है जिन्होंने हरियाणा के डांस को आगे पहुंचाया है।

इसी क्रम में एक और डांसर का नाम आता है कोमल चौधरी (Komal Choudhary) का। कोमल चौधरी पिछले कुछ वर्षों से हरियाणा में खूब मशहूर हो रही है। आए दिन उनके शो देखने को मिल जाते हैं। इसमें इन दिनों इंटरनेट पर कोमल चौधरी(Komal Choudhary Dance) का एक गाना तेज़ी से वायरल हो रहा है।

उनके इस डांस को लोग खूब देखना पसंद कर रहे हैं। उन्होंने इस डांस में गजब की अदाएं दिखाइ है। उनका डांस देख लोग बॉलीवुड अदाकारा को भी भूल गए हैं। कोमल चौधरी का जो गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है उसका नाम है मैं हूं लड़की कुंवारी।

इस गाने को गाया है अभिजीत और जसपिंदर नरूला ने।यह गाना एल्बम अनाड़ी नंबर वन से लिया गया है। इस गाने के व्यूज के बारे में बात करें तो इस गाने को अब तक 14 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और लगभग साथ 7 हजार लोगों द्वारा इस गाने को लाइक किया गया है।

यह गाना अभी भी ट्रेंड में बना हुआ है।हालांकि इस गाने को सितंबर 2022 में चौधरी जी कोमल चौधरी नाम के चैनल से अपलोड किया गया था।

कोमल चौधरी के फेन्स लगातार इस गाने पर कमेंट किए जा रहे हैं और वह इस गाने को शेयर भी कर रहे हैं। बता दें कि कोमल चौधरी की फेन फॉलोविंग लगातार बढाती जा रही है वह उभरता हुआ सितारा हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।