1. Home
  2. Bollywood

Komal Rangili ने टाइट चोली में अपने ठुमकों से मचाया तहलका, खूब बरसे नोट

Komal Rangili ने टाइट चोली में अपने ठुमकों से मचाया तहलका, खूब बरसे नोट
कोमल रंगीली की चाहत इस कदर बढ़ती जा रही है कि हर कोई उनके लटके-झटकों का कायल हो रहा है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कोमल रंगीली सेक्सी ठुमकों से बवाल मचा रही हैं।

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के साथ-साथ अब कई क्वीन ऐसी हैं, जो वर्तमान में लोगों के ऊपर छुरिया चला रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल पागल हो जाता है। आपने उनके वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे, जो हर किसी को हैरान करते दिख रहे हैं।

हरियाणवी जगत में एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो इन दिनों हर किसी को मदमस्त करती दिख रही हैं।अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो लोगों को पागल बना देंगे। इस कड़ी में बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी और रचना तिवारी और कोमल रंगीली की।

इन सभी क्वीन को लोगों का अच्छा सपोर्ट मिल रहा है, जिन्हें देख हर को दीवाना बन रहा है। इस बीच आज हम बात कर रहे हैं कोमल रंगीली की जो हर किसी को खुश करती दिख रही हैं। कोमल रंगीली की चाहत इस कदर बढ़ती जा रही है कि हर कोई उनके लटके-झटकों का कायल हो रहा है।

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कोमल रंगीली सेक्सी ठुमकों से बवाल मचा रही हैं। इस वीडियो को फैंस की भीड़ भी दो-दो हाथ कूदती दिख रही है।

कोमल रंगीली ने हिलाया ऐसे बदन कि हर कोई रह गया दंग

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली क्वीन कोमल रंगीली इस बीच महफिल में गर्दा मचा रही हैं, जिनके यूट्यूब वीडियो बवाल मचा रहे हैं। अगर आपने उनके वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे। वायरल वीडियो मं कोमल रंगीली ने काली चोली और काला घाघर पहन रखा है।

जो कतई बवाल ठुमके लगाती दिख रही हैं।अगर आपने उनका वीडियो देख लिया तो हर किसी को मदमस्त कर देगा।मंच के सामने फैं की भीड़ डांसर को अपने मोबाइल में कैद करती दिखाई दे रही है, इतना ही नहीं यहां नोटों की भी खूब बारिश हो रही है।

जवान लड़कों से लेकर बूढ़े तक खूब पैसे बरसा रहे हैं, जिन्हें देख हर कोई भौचक्का हो रहा है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।