1. Home
  2. Bollywood

Komal rangili ने स्टेज पर किये ऐसे इशारे, भीड़ को रोकना हुआ मुश्किल

Komal rangili ने स्टेज पर किये ऐसे इशारे, भीड़ को रोकना हुआ मुश्किल
इस गाने में कोमल रंगीली(Komal rangili ) स्टेज पर काली ड्रेस पहनकर खूब लहरा रही हैं और उन्हें देखने वाले भी उनकी लहरों में बहते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 हरियाणवी(Komal rangili ) डांस की बात ही कुछ अलग होती है लोग उन्हें देखना खूब पसंद करते हैं। लोगों को इस तरह के डांस काफी अच्छे लगने लगे हैं। यह डांस लोगों को रोमांचित कर देते हैं। साथ ही नाचने पर भी मजबूर कर देते हैं।

हरियाणवी डांस आजकल हर फंक्शन में नजर आते हैं। देश के लोग इन गानों पर खुद को नाचने से नहीं रोक पाते हैं। इसी कड़ी में इंटरनेट पर एक गाना बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है उसका नाम है रिंग रिंग रिंगा।इस गाने पर डांस किया है हरियाणवी डांसर कोमल रंगीली(Komal rangili ) ने।

उनका यह डांस लोगों को पसंद आ रहा है। इस गाने में कोमल रंगीली(Komal rangili ) स्टेज पर काली ड्रेस पहनकर खूब लहरा रही हैं और उन्हें देखने वाले भी उनकी लहरों में बहते हुए दिखाई दे रहे हैं।यह गाना खूब वायरल हो रहा है।

गाने में कोमल रंगीली किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रही है।उनके चाहने वालों में बच्चों से लेकर बड़े तक शामिल हैं। कोमल रंगीली के इस गाने को अब तक छह लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

 लगभग 6 हजार लोगों द्वारा उनके इस गाने को लाइक किया जा चुका है।कोमल रंगीली का नया गाना इंटरनेट की दुनिया में खूब धमाल मचाता हुआ नजर आ रहा है और लोगों को काफी पसंद भी आता रहा है।

कोमल रंगीली के बारे में बात करें तो वह हरियाणा इंडस्ट्री की तेजी से बढ़ती हुई डांसर हैं और खूब स्टेज शो कर नाम कमाती है।उनके चाहने वाले भी लाखों हैं जो उनके एक-एक वीडियो को वायरल करते हैं और खूब देखते हैं।

कोमल रंगीली के इस वीडियो पर कमेंट की भरमार भी है। सपना चौधरी के बाद आजकल हरियाणा में लोगों उन्हें ही देखना पसंद करते हैं क्योंकि उनका स्टाइल सबसे निराला है और लोगों को काफी भा रहा है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।