1. Home
  2. Bollywood

Komal Rangili ने दिखाए अपने हॉट मूव्स,देखे पूरा वीडियो

Komal Rangili ने दिखाए अपने हॉट मूव्स,देखे पूरा वीडियो
दरअसल, कोमल रंगीली बॉलीवुड गाने ‘छत पर सोया था बहनोई ‘ (Chhat pe soya tha behnoi) पर जमकर ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर इन दिनों हरियाणवी डांसर्स (Haryanvi Dancers) ने अपने हॉट डांस मूव्स से गर्दा उड़ाया हुआ है। एक के बाद एक बेहतरीन डांसर्स देखने को मिल रही हैं। ऐसी ही एक बिंदास डांसर हैं कोमल रंगीली (Komal Rangili) जिन्होंने अपनी हॉट जवानी और पतली कमरिया से लोगों के होश उड़ा रखें हुए हैं।

इस समय कोमल रंगीली अपनी कातिलाना अदाओं और बेजोड़ ठुमकों से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं।कोमल की मटकती कमर को देखने के बाद नौवजान को छोड़िये ताऊ भी दीवाने हो गए हैं।

कोमल रंगीली की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोविंग बढ़ती ही चली जा रही है। वायरल हो रहे वीडियो में कोमल रंगीली बॉलीवुड सॉन्ग पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देती हुई नजर आ रही हैं।

दरअसल, कोमल रंगीली बॉलीवुड गाने ‘छत पर सोया था बहनोई ‘ (Chhat pe soya tha behnoi) पर जमकर ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं।गाने के वीडियो में कोमल ने लाल कलर का लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वो कयामत ढा रही हैं।

फिल्म ‘करण-अर्जुन’ का गाना ‘मुझको राणा जी माफ करना’ आज भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। उनके इस डांस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स उनकी तुलना ममता कुलकर्णी से कर रहे हैं। कोमल वहां मौजूद लोगों को अपने हॉट अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही हैं।

वहां मौजूद बड़ों से लेकर बच्चे भी खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। यहां तक कि लोग उन पर नोट भी उड़ा रहे हैं। कोमल के इस वीडियो को Haryanvi DJ Thukma नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

वीडियो को 8 . 4 लाख पर देखा जा चुका है।कोमल की लोकप्रियता सिर्फ स्टेज तक ही नहीं बल्कि अच्छे कलाकारों को भी टक्कर दे रही हैं। कोमल ने इस कदर दीवाना बनाया हुआ कि लोग उनके प्रोग्राम को देखने के लिए दौड़े चले आते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।