1. Home
  2. Bollywood

बोल्ड डांस और अपने अपने हॉट मूव्स से Komal Rangili ने उड़ाया गर्दा महफिल में , खूब बरसे नोट

बोल्ड डांस और अपने अपने हॉट मूव्स से Komal Rangili ने  उड़ाया गर्दा महफिल में , खूब बरसे नोट
कोमल रंगीली आजकल उन्‍हें खूब मात दे रही है। जिस भी जगह ये डांसर जाती है वहां भरी महफिल जुट जाती है।

Komal Rangili Hot Dance Video : हरियाणवी गानों (Hariyanvi Songs) का आजकल के समय में काफी क्रेज देखने को मिल रहा हैं। वैसे तो हरियाणा की कई धांसू डांसर्स कलाकार है, लेकिन इन दिनों हरियाणा की एक ऐसी डांसर है, जिसके लटके-झटकों के आगे सपना चौधरी (Sapna chaudhary) भी फेल है।

हम यहां बात कर रहे है कोमल रंगीली (komal Rangili) की, जो एक एनर्जेटिक डांसर है। जो बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को भी टक्कर दे रही है। कोमल रंगीली इस समय अपने हॉट डांस मूव्स से सपना चौधरी और सुनीता बेबी को कड़ी टक्कर देती हुईं रही हैं।

इसी बीच कोमल रंगीली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। कोमल रंगली जब भी स्टेज पर आती हैं, तब आग लगाती हुई नजर आ रही हैं। इस कड़ी में कोमल का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जिसमें वो बॉलीवुड गाने ‘रिंग-रिंग..रिंगा’ (Ring ringa Song) पर जबरदस्त मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं।इस वीडियो को देख लड़कों के दिलों की धड़कने बढ़ रही है क्योंकि इस वीडियो में डांसर्स ने ब्लैक कलर का लहंगा पहना हुआ है।

वीडियो कई दर्शक कोमल रंगीली पर पैसे उड़ा रहे हैं। कोमल के इस कार्यक्रम में भीड़ देखकर उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगाया जाता है।वहीं कोमल रंगीली आजकल उन्‍हें खूब मात दे रही है। जिस भी जगह ये डांसर जाती है वहां भरी महफिल जुट जाती है।

इन के वीडियोज पर लाखों-करोड़ों व्‍यूज देखने मिल जाते हैं। इनका यूट्यूब पर नाम सर्च करते ही उनके कई वीडियोज देखने को मिल जाएंगे, जिन्‍हें देख आपकी सांस थम जाएगी।कोमल रंगीली ने हाल ही में हरियाणवी इंडस्ट्री में कदम रखा है लेकिन फिर भी जल्द ही इन्होंने बड़ी कलाकारों को अपने डांस से घाट का पानी पिला दिया है।

इनको प्यार करने वाली की एक लंबी लिस्ट है। जो धीरे-धीरे देश भर में अपनी एक अलग पहचान बनाने में लगी हुई है और बना भी रही है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।