1. Home
  2. Bollywood

Amrapali को छोड़ Monalisa संग खटिया पर लेटकर रोमांस करते दिखें Nirahua, मचा हड़कंप

Amrapali को छोड़ Monalisa संग खटिया पर लेटकर रोमांस करते दिखें Nirahua, मचा हड़कंप
इसी बीच निरहुआ और मोनालिसा का एक पुराना गाना ‘चोय चोय मठनी घुमवलस’ (choy choy mathani ghumavalas) यूट्यूब पर एक बार फिर से ट्रेंड कर रहा है। 

Nirahua – Monalisa Romance Video : भोजपुरी सॉन्ग ने इस समय सोशल मीडिया पर कब्जा किया हुआ है। कभी खेसारी लाल यादव तो कभी पवन सिंह के गाने इंटरनेट पर धूम मचाते ही रहते हैं। ऐसे में हम दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को कैसे भूल सकते हैं।

निरहुआ के गाने को इन दिनों सबसे ज्यादा सर्च किया जा रहा है। भोजपुरी दर्शक निरहुआ को देखने के लिए बेताब रहते हैं। वैसे तो भोजपुरी इंडस्टी में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

लेकिन, इस समय दिनेश लाल यादव भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। निरहुआ और मोनालिसा अपनी सिजलिंग ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं।

इसी बीच निरहुआ और मोनालिसा का एक पुराना गाना ‘चोय चोय मठनी घुमवलस’ (choy choy mathani ghumavalas) यूट्यूब पर एक बार फिर से ट्रेंड कर रहा है। इस रोमांटिक गाने ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रहा है।

सॉन्ग को निरहुआ (nirahua) और मोनालिसा (monalisa) पर फिल्माया गया है।सॉन्ग में मोनालिसा ब्लू कलर की आउटफिट में बेहद ही खूसबूरत नजर आ रही हैं। निरहुआ भी कुछ कम हैंडसम नहीं नजर आ रहे हैं।

गाने में निरहुआ और मोनालिसा के बीच कुछ बोल्ड सीन भी फिल्माए गए हैं।आपको बता दें कि ‘चोय चोय मठनी घुमवलस’ सॉन्ग को खुद निरहुआ ने कल्पना के साथ मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखें और संगीत से सजाया है Rajesh – Rajnish ने।

निरहुआ के इस गाने को SRK MUSIC नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है। निरहुआ का ये गाना ‘फिल्म बीवी नंबर 1 (biwi no 1) का है। गाने को अबतक 7 लाख 67 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सॉन्ग में जैसा की आप देख सकते हैं निरहुआ एक्ट्रेस मोनालिसा संग खटिया पर लेटकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।