1. Home
  2. Bollywood

Amrapali को छोड़ Rani Chaterjee संग रोमांस करते दिखें Nirahua

Amrapali को छोड़ Rani Chaterjee संग रोमांस करते दिखें Nirahua
आपको बता दें कि रानी चटर्जी ने कई भोजपुरी फिल्मों में “ससुरा बड़ा पैसा वाला”, “देवरा बड़ा सतावेला”, “गंगा जमुना सरस्वती” और “नागिन” जैसी कई हिट फिल्में दी हैं।

Nirahua – Rani Chaterjee Romantic Song : भोजपुरी जगत के सुपरस्टार कहलाने वाले दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने अपने रोमांस वीडियो से सोशल मीडिया का लगातार तापमान बढ़ाया हुआ है।

निरहुआ के गाने एक के बाद एक इंटरनेट पर वायरल होते हुए नजर आ रहे हैं। अब निरहुआ भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी के साथ प्यार करते हुए दिख रहे हैं। आपको बता दें कि रानी चटर्जी ने कई भोजपुरी फिल्मों में “ससुरा बड़ा पैसा वाला”, “देवरा बड़ा सतावेला”, “गंगा जमुना सरस्वती” और “नागिन” जैसी कई हिट फिल्में दी हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने “खतरों के खिलाड़ी” और “बिग बॉस” जैसे रियलिटी टीवी शो में भी भाग लिया है।निरहुआ भोजपुरी फिल्म उद्योग के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं और उन्होंने 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है।

उन्हें “निरहुआ हिंदुस्तानी”, “बॉर्डर”, “निरहुआ रिक्शावाला”, “पटना से पाकिस्तान” और “मोकामा 0 किमी” जैसी हिट फिल्में दी हैं।उन्होंने अपनी फिल्मों के लिए कई गाने भी गाए हैं और संगीत एल्बम जारी किए हैं।

रानी चटर्जी और निरहुआ ने कई भोजपुरी फिल्मों में एक साथ काम किया है और इन्हें इंडस्टी में सबसे लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक माना जाता है।अब इसी बीच रानी चटर्जी और निरहुआ का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

निरहुआ का गाना ‘Ladai La Akhiya Ye Launde Raja’ एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस सॉन्ग को देखकर ही आप पता लगा लेंगे कि यह बहुत ही पुराना गाना है। क्योंकि अब रानी चटर्जी और निरहुआ का लुक पूरी से बदल चुका है।

इस गाने को खुद निरहुआ ने कल्पना सिंह के साथ मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल Vinay Bihari ने लिखें और और संगीत से सजाया है Ashok Kumar Deep ने। निरहुआ के इस गाने को Ishtar Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड नहीं किया गया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।