1. Home
  2. Bollywood

अपनी बीवी Amrapali को छोड़ Nirahua ने Akshara के साथ किया पलंगतोड़ रोमांस

अपनी बीवी Amrapali को छोड़ Nirahua ने Akshara के साथ किया पलंगतोड़ रोमांस
वहीं जानी मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) निरहुआ के साथ एक गाने से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरे हुए हैं।

 भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav nirahua) आए दिन भोजपुरी सिनेमा के जरिए अपने फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं। भले ही वो आज राजनीति की दुनिया में छाएं हुए है, लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री कभी नहीं छोड़ी है।

वहीं जानी मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) निरहुआ के साथ एक गाने से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरे हुए हैं।कुछ समय पहले अक्षरा अपने एमएमएस लीक की वजह से काफी चर्चाओं में थीं।

जिस पर उन्होंने सफाई देते हुए इसे फेक बताया था। अक्षरा भले ही विवादों में क्यों ना हो लेकिन अपने फैंस को एंटरटेन करने से कभी पीछे नहीं हटी है।

अक्षरा और निरहुआ ने किया रोमांस

ये दोनों ही धांसू कलाकार की ‘जान लेबु का’ फिल्म का गाना ‘ तू पलट जइबा’ (Tu Palat Jaiba) में खूब रोमांटिक होते हुए दिख रहे है। इस वीडियो में निरहुआ अक्षरा को भरपूर मनाने की कोशिश करते हैं।

जिसकी वजह से दोनों जोड़ी का डांस दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और इस कारण ये गाना इंटरनेट पर आग लगाता हुआ नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गाना

‘तू पलट जइबा’ गाने को ओम झा और खुद एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने गाया है। जो कि एक खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ- साथ एक बढ़िया सिंगर भी है।इस गाने को यादव राज ने लिखा है, जबकि फिल्म की बात करें तो ‘जान लेबु का’ को दिनकर कपूर ने डायरेक्ट किया है।

हालांकि इस गाने को देखने के बाद आप दर्शक भी रोमांस से भर जाएंगे क्योंकि इसे बड़े ही रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है।इस वीडियो गाने को आप SRK MUSIC नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

जिस पर अच्छे खासे व्यूज और लाइक्स भी मिले हैं। साथ ही लोगों ने भी कई अच्छे और बुरे कमेंट्स भी किए गए हैं। अगर आप इस गाने को देखेंगे तो आप भी ठुमकने पर मजबूर हो जाएंगे।

फिलहाल सबकी नजरें इस गाने पर टिकी हुई हैं। इस वजह से निरहुआ और अक्षरा की जोड़ी एक बार फिर से पसंद किया जा रहा है।इन दोनों जोड़ी का गाना दर्शकों को खूब भा रहा है।

इस एक्ट्रेस को साल 2021 की बेस्ट सिंगिंग सेंसेशन ऑफ द ईयर अवॉर्ड (Best Singing Sensation of the Year Award) से भी नवाजा गया है।

जिसे पाकर अक्षरा सिंह बहुत ही खुश भी हुई थी। अवार्ड को पाने के बाद सभी चाहने वालों को अक्षरा सिंह ने शुक्रिया अदा भी किया था।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।