1. Home
  2. Bollywood

Akshara Singh संग पलंग पर लेटकर उनकी आंखों में खोये दिखें Nirahua

Akshara Singh संग पलंग पर लेटकर उनकी आंखों में खोये दिखें Nirahua
यह गाना फिल्म ‘Diler’ का है। गाने को Indu Sonali ने गाया है। गाने की शुरुआत में अक्षरा सिंह और निरहुआ बेडरूम में रोमांस करते हुए दिख रहे हैं।

Nirahua – Akshara Singh Romance वीडियो : भोजपुरी जगत के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) इस समय लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। निरहुआ कभी काजल राघवानी तो कभी मोनालिसा संग रोमांस करते हुए दिख रहे हैं।

अब इसी बीच निरहुआ और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक पुराना गाना ‘ देहिया भतार खोजता’ (‘Dehiya Bhatar Khojata) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।गाने में अक्षरा सिंह और निरहुआ पार्क में ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

अक्षरा सिंह और निरहुआ की केमिस्ट्री गाने में बहुत ही अच्छी लग रही है। गाने में अक्षरा सिंह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। देहिया भतार खोजता’ गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

यह गाना फिल्म ‘Diler’ का है। गाने को Indu Sonali ने गाया है। गाने की शुरुआत में अक्षरा सिंह और निरहुआ बेडरूम में रोमांस करते हुए दिख रहे हैं।निरहुआ के इस गाने को 2015 में रिलीज किया गया था, अभी तक इस गाने को 11,700,544 से अधिक बार देखा जा चुका है।

अक्षरा सिंह और निरहुआ की जोड़ी को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।दोनों ने भोजपुरी इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर कुछ खास ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं।

अक्षरा सिंह अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं, एक्ट्रेस अक्सर अपने चाहने वालों के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।वैसे भोजपुरी इंडस्टी में आज भी अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है।

भले ही अब ये दोनों साथ नजर नहीं आते हैं, लेकिन फैंस इनके पुराने वीडियो को आज भी सर्च करते रहते हैं। एक समय पर पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को सबसे सबसे अधिक पसंद किया जाता था, जैसे की आज निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को किया जाता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।