1. Home
  2. Bollywood

पहाड़ों के बीचों-बीच एक दूसरे की बाहों में टूटते दिखें Madhu Sharma और Pawan Singh

पहाड़ों के बीचों-बीच एक दूसरे की बाहों में टूटते दिखें Madhu Sharma और Pawan Singh
पवन सिंह का गाना ‘Pyar Izahaar Kari’ इस समय एक बार फिर से धमाल मचा रहा है। गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। 

पवन सिंह (Pawan Singh) और मधु शर्मा (Madhu Sharma) दोनों ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय स्टार्स में से एक हैं। पवन सिंह के दमदार एक्टर होने के साथ ही एक बेहतरीन सिंगर भी हैं। जबकि मधु शर्मा एक खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है।

पवन सिंह और मधु शर्मा ने कई भोजपुरी फिल्मों में एक साथ काम किया है, जिनमें “ए बलमा बिहार वाला”, “देवरा बड़ा सतावेला”, और “भोजपुरिया राजा” शामिल हैं। इतना ही नहीं पवन सिंह और मधु शर्मा को कई स्टेज शो और इवेंट्स में भी साथ देखा जा चुका है।

कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो मधु शर्मा और पवन सिंह एक दूसरे को डेट भी कर चुके हैं। हालांकि, दोनों स्टार्स ने कभी खुलकर कुछ कहा नहीं था। अब इसी बीच दोनों का एक पुराना रोमांटिक गाना वायरल हो रहा है।

जिसमें पवन सिंह और मधु शर्मा कभी पहाड़ों के बीच तो कभी रेत में जाकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।पवन सिंह का गाना ‘Pyar Izahaar Kari’ इस समय एक बार फिर से धमाल मचा रहा है।

गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। दोनों एक दूसरे एक साथ खूब प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं। ये गाना फिल्म ‘Challenge’ का है। इस गाने को Pawan Singh और Khushaboo Jain ने गाया है।

जबकि गाने के बोल Manoj Matlabi ने लिखा है और म्यूजिक Chhote Baba ने दिया है। पवन सिंह के इस गाने को Team Films Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

गाने को अब तक 12,822,802 से अधिक बार देखा जा चुका है। गाने में मधु शर्मा बेहद ही ज्यादा खूबसूरत भी नजर आ रही हैं। गाने में मधु शर्मा और पवन सिंह नाव पर बैठकर एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।