1. Home
  2. Bollywood

रात के 12 बजे तेज बारिश में भीगते हुए Monalisa और Nirahua ने किया जमकर रोमांस, पार की सभी मर्यादा

रात के 12 बजे तेज बारिश में भीगते हुए Monalisa और Nirahua ने किया जमकर रोमांस, पार की सभी मर्यादा
मोनालिसा “बिग बॉस 10” सहित कई रियलिटी टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं, जहां वह प्रतियोगियों में से एक थीं। उन्होंने ‘दुपुर ठाकुरपो’, ‘नजर’ और ‘कसम तेरे प्यार की’ जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है।

Nirahua- Monalisa Rain Dance Video : मोनालिसा, जिन्हें अंतरा विश्वास के नाम से भी जाना जाता है, एक मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री हैं। वह कई हिंदी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में अभी तक काम कर चुकी हैं।

मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। मोनालिसा अपनी हॉटनेस से आये दिन इंटरनेट का तापमान बढाती रहती हैं। मोनालिसा अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं। उन्होंने 2000 के दशक की शुरुआत में एक बी-ग्रेड हिंदी फिल्म के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी।

फिर भोजपुरी सिनेमा में उन्होंने एंट्री ली, जहां मोनालिसा ने “भोले शंकर”, “दुल्हा अलबेला”, “गंगा पुत्र”, “जैसी फिल्मों में खूब जलवे बिखेरे।मोनालिसा “बिग बॉस 10” सहित कई रियलिटी टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं, जहां वह प्रतियोगियों में से एक थीं।

उन्होंने ‘दुपुर ठाकुरपो’, ‘नजर’ और ‘कसम तेरे प्यार की’ जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है।मोनालिसा ने कई पुरस्कार भी जीते हैं। अब इसी बीच मोनालिसा का एक पुराना गाना इस समय दर्शकों को दीवाना बना रहा है।

वीडियो में मोनालिसा दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) संग बारिश में भीगते हुए प्यार करती हुईं दिख रही है। निरहुआ भी एक्ट्रेस को खूब प्यार करते हुए दिख रहे हैं।

निरहुआ का गाना ‘Bathela Mor Karihaiya’ एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। यह गाना फिल्म Adaalat का है। गाने में आप देख सकते हैं कि तेज बारिश हो रही है।

वहीं, मोनालिसा और निरहुआ बारिश का भरपूर मजा उठाते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में मोनालिसा ने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई है और गुलाबी रंग का ब्लाउज, जिसमें एक्ट्रेस बड़ी की सेक्सी लग रही हैं।

निरहुआ ने पीले रंग की कमीज पहनी हुई है। मोनालिसा के इस गाने को Bhojpuri Hit Songs नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।