1. Home
  2. Bollywood

Monalisa ने शर्म – लाज छोड़ तोड़ी बोल्डनेस की सभी हदें, काटे नहीं कटते दिन ये रात… पर इस शख्स के साथ हुई Intimate

Monalisa ने शर्म – लाज छोड़ तोड़ी बोल्डनेस की सभी हदें, काटे नहीं कटते दिन ये रात… पर इस शख्स के साथ हुई Intimate
मोनालिसा के गाने आये दिन इंटरनेट पर तबाही मचाते ही रहते हैं। इसी बीच मोनालिसा का एक हद सा ज्यादा बोल्ड वीडियो यूट्यूब पर सामने आया है, जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जायेंगे।

40 साल की मोनालिसा (Monalisa) आये दिन अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया का तापमान बढाती रहती हैं। मोनालिसा अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर कर देती हैं कि उसे देख लोगों का मन डोल जाता है।

हर बार मनालीसा के उनके लुक को देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो जाती है। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती हैं। वो अपने चाहने वालों को कभी भी निराश नहीं करती हैं।

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्टी की नामी एक्ट्रेस में शुमार हैं। मोनालिसा के गाने आये दिन इंटरनेट पर तबाही मचाते ही रहते हैं। इसी बीच मोनालिसा का एक हद सा ज्यादा बोल्ड वीडियो यूट्यूब पर सामने आया है, जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जायेंगे।

मोनालिसा का गाना काटे नहीं कटते रेमिक्स (kaate nahi kat te remix) एक बार फिर से लोगों को मदहोश करता हुआ नजर आ रहा है।गाने के वीडियो में मोनालिसा बेहद ही कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं। गाने में मोनालिसा अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों के होश उड़ाती हुई नजर आ रही हैं।

गाने में मोनालिसा कभी लाल रंग की साड़ी में तो कभी बिकनी में पहनकर इंटरनेट का तापमान बढाती हुईं नजर आ रही हैं। इस गाने से मोनालिसा ने अपनी अदाओं का कायल बना लिया है।मोनालिसा के इस गाने को T-Series Hamaar Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

गाने को अब तक 1,14,86,249 से अधिक बार देखा जा चुका है। मोनालिसा के इस गाने को 23 जुलाई साल 2014 में रिलीज किया गया था।यह गाना बॉलीवुड फिल्म मिस्टर इंडिया (mr. india) का है।

फिल्म में इस गाने को अनिल कपूर और श्री देवी पर फिल्माया गया था। आज भी ‘काटे नहीं कटते’ गाने को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।