1. Home
  2. Bollywood

Amarpali के सुहाग Nirahua को जबरदस्ती सबसे दूर ले जाती दिखीं Monalisa,फूट- फूट कर रोई…

Amarpali के सुहाग Nirahua को जबरदस्ती सबसे दूर ले जाती दिखीं Monalisa,फूट- फूट कर रोई…
गाना ‘मोरे बगिया के सुगनवा’ (More Bagiya Ke Suganawa) एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी भी आंखें जरूर नम हो जाएगी। 

Amarpali Dubey, Monalisa – Nirahua Song : भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी में से एक दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amarpali Dubey) का एक बेहद ही दर्दभरा गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गाने में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने पति निरहुआ के लिए रोती हुईं नजर आ रही हैं। गाने में भोजपुरी और टीवी ऐक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) निरहुआ को अपने साथ लेकर जा रही होती हैं।

मोनालिसा को सभी घरवाले रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन मोनालिसा अपने पति निरहुआ का हाथ जबरदस्ती पकड़कर अपने साथ मुंबई शहर ले जा रही होती है। गाने में निरहुआ भी काफी उदास दीखते हैं।

गाना ‘मोरे बगिया के सुगनवा’ (More Bagiya Ke Suganawa) एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी भी आंखें जरूर नम हो जाएगी। यह गाना निरहुआ की फिल्म ‘राजा बाबू’ (Raja Babu) का है।

निरहुआ की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। गाने में मोनालिसा निरहुआ को आम्रपाली से दूर अपने साथ ले जा रही होती हैं।गाने में आम्रपाली अपने पति निरहुआ को खुद से दूर से जाता देख काफी ज्यादा भावुक हो जाती हैं और एक्ट्रेस रोने लग जाती हैं।

गाने में आम्रपाली के सुहाग यानि निरहुआ को मोनालिसा अपने साथ शहर लेकर जा रही हैं। फिल्म में निरहुआ की दो बार शादी होती है, पहली पत्नी आम्रपाली तो दूसरी वाइफ मोनालिसा होती हैं।

आपको बता दें कि इस गाने को Neetu Singh Jadon ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल Rajesh Mishra के हैं वहीं संगीत Chhote Baba ने दिया है।

गाने को Wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने को अभी तक 123,999,078 से अधिक बार देखा है।

निरहुआ का ये गाना लगभग 6 साल पुराना है, लेकिन लोगों के बीच में अभी भी इसका क्रेज खूब बना हुआ है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।