1. Home
  2. Bollywood

Aditya Narayan को बाहों में जकड करके खूब रोमांस करती दिखीं Monalisa, वीडियो देख मचा बवाल

Aditya Narayan को  बाहों में जकड करके खूब रोमांस करती दिखीं Monalisa, वीडियो देख मचा बवाल
आदित्य नारायण और मोनालिसा का एक गाना ”मोबाइल चोली में बजाके मूड़ बिगाडेलू’ (MOOD BIGHADELU) यूट्यूब पर इस समय ट्रेंड कर रहा है।

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस मोनालिसा का जलवा आज भी बरकरार है। मोनालिसा ने अब भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को अलविदा कह दिया है, लेकिन मोनालिसा के भोजपुरी गाने आये दिन सोशल मीडिया पर तबाही मचाते रहते हैं।

मोनालिसा की एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता है। मोनालिसा शानदार एक्ट्रेस के साथ ही एक बेहतरीन सिंगर भी हैं। मोनालिसा भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शुमार थी। मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी सुपरस्टार जैसे खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, निरहुआ के साथ पर्दे पर रोमांस और डांस करती हुई नजर आ चुकी हैं।

लेकिन, इस समय मोनालिसा का एक ऐसा गाना वायरल हो रहा है, जिसमें मोनालिसा किसी भोजपुरी एक्टर के साथ नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर के साथ रोमांस करती हुईं दिख रही हैं वो भी भोजपुरी गाने पर।हम बात कर रहे हैं उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण की।

आदित्य नारायण और मोनालिसा का एक गाना ”मोबाइल चोली में बजाके मूड़ बिगाडेलू’ (MOOD BIGHADELU) यूट्यूब पर इस समय ट्रेंड कर रहा है। इस गाने के वीडियो में मोनालिसा और आदित्य की केमिस्ट्री देखने लायक है।

इस गाने को खुद आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने गाया है। गाने के वीडियो में मोनालिसा रेड़ शोर ऑउटफिट पहनकर सोशल मीडिया का तापमान बढाती हुईं नजर आ रही हैं। बता दें कि आदित्य नारायण और मोनालिसा के इस गाने को 9 जून साल 2015 में रिलीज किया गया था।

गाने को आनंद घटराज ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसको कोरियोग्राफ राम देवन ने किया है।इस गाने के बोल मुन्ना दुबे ने लिखे हैं और संगीत से सजाया है संगीत मुन्ना और आदित्य नारायण ने।

गाने को T-Series Hamaar Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है। गाने को खबर लिखें जाने तक 54,40,760 से अधिक बार देखा जा चुका है। इस गाने की डिमांड आज भी लोगों के बीच बहुत है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।