1. Home
  2. Bollywood

Madhu Sharma और Nirahua का सबसे खतरनाक वीडियो

Madhu Sharma और Nirahua का सबसे खतरनाक वीडियो
गाने को यूट्यूब पर अब तक 1,588,442 व्यूज मिल चुके हैं।आपको बता दें कि इस गाने के बोल प्यारेलाल यादव ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने दिया।

भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और अभिनेत्री मधु शर्मा (Madhu Sharma) का एक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। भोजपुरी फिल्म ‘एक दूजे के लिए’ (Ek Duuje Ke Liye) का ‘प्यास तन के बुझा जा’ (Pyaas Tan Ki Bujhaja) फिर से लोगों को मदहोश कर रहा है।

इस गाने में दिनेश लाल यादव और मधु शर्मा की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही हैं।गाने में मधु शर्मा पीले रंग की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने में निरहुआ एक्ट्रेस मधु शर्मा को बारिश में खूब प्यार करते हुए दिख रहे हैं।

एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड अंदाज से निरहुआ को दीवाना बना दिया है। गाने को यूट्यूब पर अब तक 1,588,442 व्यूज मिल चुके हैं।आपको बता दें कि इस गाने के बोल प्यारेलाल यादव ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने दिया।

गाने को Ishtar Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।इस गाने में निरहुआ और मधु की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देख आप भी फिदा हो जाएंगे। गाने में दोनों रोमांस की सभी हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं।

गाने में मधु शर्मा रात के समय में शार्ट आउटफिट पहनकर निरहुआ से शर्माती हुईं नजर आ रही हैं। इसके बाद निरहुआ एक्ट्रेस के पास जाते हैं और उन्हें अपनी बाहों में भरकर उनके बदन को प्यार करने लग जाते हैं। फिर निरहुआ और मधु शर्मा जमीन पर लेटकर एक दूसरे की बाहों में खोएं जाते हैं।

निरहुआ और मधु शर्मा दोनों को ही आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। दोनों ने ही भोजपुरी इंडस्टी को कई सुपरहिट फिल्में दी है। जब भी मधु शर्मा और निरहुआ एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आते हैं, तो बवाल मचाकर रख देते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।