1. Home
  2. Bollywood

Muskan Baby ने क्लीवेज दिखा छुड़ाया पसीना, देखते ही लग गई झमाझम भीड़

Muskan Baby ने क्लीवेज दिखा छुड़ाया पसीना, देखते ही लग गई झमाझम भीड़
बॉलीवुड गाने ‘तेरा रूप बल्ले बल्ले तेरे गाल बल्ले बल्ले’ पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। कई बार लोग मुस्कान के इस वीडियो को देख चुके हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

हरियाणा की फेमस डांसर मुस्कान बेबी (Muskan Baby) अपने जबरदस्त ठुमको वाले डांस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जब वो स्टेज पर आती है लोगों की सीटियां बजनी शुरू हो जाती है। सपना चौधरी (sapna chaudhary) के बाद मुस्कान के डांस को भी देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं।

वहीं मुस्कान बेबी का एक पुराना गाना इंटरनेट पर छाए हुए हैं। जिसमें उन्होंने स्काई कलर का सूट पहन रखा है। बॉलीवुड गाने ‘तेरा रूप बल्ले बल्ले तेरे गाल बल्ले बल्ले’ पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है।

कई बार लोग मुस्कान के इस वीडियो को देख चुके हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।मुस्कान बेबी के वीडियो यूट्यूब पर आते नहीं कि वायरल हो जाते हैं। मुस्कान बेबी के इस वीडियो को देहाती ठुमका नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

इस वीडियो को अब तक लाखों से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही लोग उनके वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कमेंट बॉक्स में फैंस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।मुस्कान को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं और हर बार ये अपने कमरतोड़ डांस से बवाल मचा देती हैं।

यही वजह है उनके बोल्ड डांस को पसंद करने वालों की लंबी लिस्ट है। जिसे लोग खूब एन्जॉय कर रहे हैं और मुस्कान के कातिलाना मूव्स देख फैंस कायल हो रहे हैं और उनकी बोल्ड अदाओं को देख लोग मर मिटने को तैयार रहते हैं।

मुस्कान का ये वीडियो यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है और लोग इसे ताबड़तोड़ शेयर कर रहे हैं। मुस्कान बेबी फैंस को खुश करना बखूबी जानती हैं इसलिए वह स्टेज पर वही करती है जिसे देख भीड़ बेकाबू हो जाए और लोगों से प्यार मिल सके।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।