1. Home
  2. Bollywood

Pawan Singh को Nidhi Jha नहीं दें पा रही वह वाला मजा, एक्ट्रेस ने किया फिर ये

Pawan Singh को Nidhi Jha नहीं दें पा रही वह वाला मजा, एक्ट्रेस ने किया फिर ये
इन दिनों अभिनेता पवन सिंह का और अभिनेत्री निधि झा(Nidhi Jha) का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

ऐसे में आज के जमाने में देखा जाए तो अगर कोई भोजपुरी अभिनेता लोगों के बीच सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं तो वह नाम है भोजपुरी सिनेमा के सिंगर अभिनेता पवन सिंह(Pawan Singh) का।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पवन सिंह(Pawan Singh) भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े कलाकार हैं।हर कोई पवन सिंह का दीवाना बना हुआ है। अभिनेता पवन सिंह जिस भी फिल्म में होते हैं।

वह फिल्म हिट हो जाती है। लोगों पर पवन सिंह को लेकर एक अलग ही दीवानगी देखने को मिलती है। ऐसे में इन दिनों अभिनेता पवन सिंह का और अभिनेत्री निधि झा(Nidhi Jha) का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

इन दोनों का यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग इस गाने को देखना और सुनना पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं इस गाने को देखने के बाद लोगों के ऊपर रोमांस का खुमार चढ़ने लगा है।

पवन सिंह और अभिनेत्री निधि झा के इस गाने के बोल के बारे में बात करें तो इस गाने के बोल हैं लुलिया से कहा भतार वाला मजा यार से ना मिलीयह गाना फिल्म क्रेक फाइटर से लिया गया है।

इस गाने को पवन सिंह ने अलका झा के साथ मिलकर गाया है। इस गाने के लिरिक्स तैयार किए हैं जाहिद अख्तर ने। और म्यूजिक तैयार किया है छोटे बाबा ने।

इस गाने को अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 40 हजार लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया है। यह गाना आप खूब वायरल हो रहा है। इसके साथ ही इस गाने को लोग खूब शेयर भी कर रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।