1. Home
  2. Bollywood

Nidhi Jha ने Pawan Singh को किया खूब Kiss, स्विमिंग पूल में एक साथ नहाते हुए आये नजर

Nidhi Jha ने Pawan Singh को किया खूब Kiss, स्विमिंग पूल में एक साथ नहाते हुए आये नजर
इस गाने के व्यूज यूट्यूब पर लगातार बढ़ते जा रहे हैं। पवन सिंह के फैंस की संख्या का अंदाजा आप इसी बात से लगा लो कि उनके इस गाने को अभ तक करोड़ो व्यूज मिल चुके है।

भोजपुरी सिनेमा जगत के (Bhojpuri Cinema) शाहरूख खान (Shahrukh Khan) कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) अपने गानों के चलते आए दिन सोशल मीडिया पर हर जगह छाए रहते है।

उनकी कोई भोजपुरी फिल्म हो या फिर भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) सोशल मीडिया आते ही यह तहलका मचाने लगते हैं।आजकल के समय में भोजपुरी गानों का भी क्रेज इन दिनों दर्शकों में काफी बढ़ता जा रहा है।

भोजपुरी गानों को भी पंजाबी (Punjabi Songs) और हरियाणवी गानों (Haryanavi Songs) की तरह ही पसंद किया जाता है।भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Bhojpuri Actor Pawan Singh) और निधि झा (Nidhi Jha) का एक गाना ‘बाबुआन के बन बू पत्नी’ (Ara Jila Ke Hai Babuaan) इन दिनों काफी देखा और पसंद किया जा रहा है।

इस गाने के व्यूज यूट्यूब पर लगातार बढ़ते जा रहे हैं। पवन सिंह के फैंस की संख्या का अंदाजा आप इसी बात से लगा लो कि उनके इस गाने को अभ तक करोड़ो व्यूज मिल चुके है।इस गाने को आप Wave Music यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

जहां इस वीडियो में निधि शॉर्ट ड्रेस पहने हुए है और पवन सिंह को किस करती हुई नजर आ रही है।इतना ही नहीं रात में स्विमिंग पूल में उतरकर अपने सेक्सी अंदाज से पवन सिंह को आकर्षित कर रही है। पवन सिंह भी पीछे नहीं हटते हुए उनके साथ खूब रोमांस का तड़का लगाते है।

जिसे देख उनके फैंस भी नाचने को मजबूर हो रहे हैं। हालांकि इन लोगों के चाहने वालों की संख्या में भी बढ़ोतरी हो रही है।आपको बता दें कि पवन सिंह (Pawan Singh Filmy Career) ने अपनी फिल्म सफर में खूब मेहनत की जिस वजह से वह आज इस मुकाम तक लॉन्च पाएं हैं।  आज उनको बच्चा – बच्चा जनता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।