1. Home
  2. Bollywood

Monalisa को हॉट नाईट ड्रेस में देखकर रोमांटिक हुए Nirahua, वीडियो ने इंटरनेट पर मचा दिए बवाल

Monalisa को हॉट नाईट ड्रेस में देखकर रोमांटिक हुए  Nirahua,वीडियो ने इंटरनेट पर मचा दिए बवाल
इस गाने में मोनालिसा का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है, हालांकि ये गाना 2015 में रिलीज किया गया था। 

इन दिनों भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films or Songs) और गानों का बोलबाला है। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) और हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) की जोड़ी सोशल मीडिया पर बवाल मचाती हुई नजर आ रही है।

इनकी जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद कर रही है। ये जोड़ी जब किसी फिल्म में साथ दिखते हैं तो धमाल मच जाता है। अब इनका एक गाना काफी वायरल हो रहा है जिसमें इनका रोमांस देखा जा सकता है।

दरअसल, भोजपुरी फिल्म राजा बाबू का गाना ‘Hili Palang Ke Playi’ में निरहुआ और मोनालिसा ने जबरदस्त डांस किया है। इस गाने में मोनालिसा का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है, हालांकि ये गाना 2015 में रिलीज किया गया था।

इस गाने में की शुरुआत में मोनालिसा ने रेड कलर की ग्लैमरस ड्रेस पहनी हुई है।तो वही निरहुआ ने व्हाइट कलर की टीशर्ट के साथ नीले रंग की जैकेट पहनी हुई है। दोनों ही वीडियो में स्टाइलिश दिखाई दे रहे है।

वायरल हो रही इस वीडियो में निरहुआ डांस के साथ साथ मोनालिसा संग खूब रोमांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं।जिसे देख इनके फैंस खूब मजा लेकर खुद भी नाचने पर मजबूर हो रहे है। क्योंकि इस सॉन्ग के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री काफी कमाल की देखने को मिल रही है।

जिसमें दोनों ने लिपलॉक सीन भी दिया है।आप इस वीडियो को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जहां इस वीडियो को 13 मिलीयन व्यूज मिल चुके हैं। इससे पता चलता है कि इस गाने को कितना पसंद किया जा रहा है।

वहीं देश की अलग – अलग भाषाओं में काम करने वाली मोनालिसा को भोजपुरी फिल्मों से ही पहचान मिली है। जो अब टीवी सीरियल्स में अपने अभिनय से सबको एंटरटेन कर रही है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।