1. Home
  2. Bollywood

Monalisa को इस हाल में देख बेकाबू हुए Nirahua, कर डाला ये कांड

Monalisa को इस हाल में देख बेकाबू हुए Nirahua, कर डाला ये कांड
दिनेश लाल यादव निरहुआ और मोनालिसा के इस वायरल होते हुए गाने के बोल के बारे में बात करें तो इस गाने का नाम है हिली पलंग के पलाई।

भोजपुरी सिनेमा में कई सुपरस्टार है। इनमें से एक नाम है भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार कहे जाने वाले अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ(Dinesh Lal Yadav) का। दिनेश लाल यादव निरहुआ भोजपुरी सिनेमा की सभी अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन पर काम कर चुके हैं।

यह भी कहा जा सकता है कि दिनेश लाल यादव निरहुआ(Dinesh Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा की अमूमन हर एक अभिनेत्री के साथ रोमांस कर चुके हैं।वैसे तो दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी मशहूर है।

लेकिन दिनेश लाल यादव निरहुआ हर अभिनेत्री के साथ बखूबी काम करते हैं।हाल ही में दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री मोनालिसा(Monalisa) का गाना खूब वायरल हो रहा है। दिनेश लाल यादव निरहुआ अभिनेत्री मोनालिसा(Monalisa) के साथ जबरदस्ती रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

वह इस तरह के अंदाज़ में नज़र आ रहे है जैसा उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया हो। मोनालिसा भी उनके साथ खूब रोमांटिक हुए जा रही है। दिनेश लाल यादव निरहुआ और मोनालिसा के इस वायरल होते हुए गाने के बोल के बारे में बात करें तो इस गाने का नाम है हिली पलंग के पलाई।

यह गाना 2017 का है।इस गाने के व्यूज के बारे में बात करें तो इस गाने को अब तक 17 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लगभग 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक किया है। इसके साथ ही इस गाने को शेयर करने वाले लोगों की संख्या भी अनगिनत हैं।

लोग लगातार इस गाने को देखना और सुनना पसंद कर रहे हैं।दिनेश लाल यादव निरहुआ का गाना उनकी फिल्म राजा बाबू से लिया गया है। दिनेश यादव के गाने को आवाज दी है कल्पना और छोटे बाबा ने।

वही इसके लिरिक्स लिखे हैं आजाद सिंह ने। इस गाने का म्यूजिक डायरेक्ट किया है छोटे बाबा ने। यह गाना सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।