1. Home
  2. Bollywood

रात में अपनी पत्नी Amrapali को सेक्सी अवतार में देख टूट पड़े Nirahua, जबरदस्ती खटिया पर….

रात में अपनी पत्नी Amrapali को सेक्सी अवतार में देख टूट पड़े Nirahua, जबरदस्ती खटिया पर….
गाने में सबसे पहले आम्रपाली एक्टर को प्यार के लिए मना करती हैं, और वो घर के काम में लग जाती हैं। लेकिन निरहुआ भी कम नहीं है। उन्हें कैसे भी करके रोमांस के लिए मना ही लेते हैं। 

Bhojpuri Romantic Video : भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (dinesh lal yadav) जब भी वो किसी भी फिल्म को करते हैं, तो उनकी फिल्म बिना प्रमोशन के भी सुपरहिट साबित हो जाती है।

ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी एक्टिंग में ही बहुत दम होता है। निरहुआ की फिल्म का पोस्टर देखते ही लोग रिलीज डेट का इंतजार करने लग जाते हैं। आज के समय में बच्चा – बच्चा निरहुआ का नाम जानता है।

निरहुआ की एक झलक पाने के लिए उनके चाहने वाले बेताब रहते हैं। खासकर निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिलता है। इनकी केमिस्ट्री तो सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं।

इस जोड़ी ने भोजपुरी जगत को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना ‘धड़क जाला छतिया’ (Dhadak Jala Chhatiya) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में निरहुआ भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली संग रोमांस करने के लिए बेताब हुए जा रहे हैं।

गाने में सबसे पहले आम्रपाली एक्टर को प्यार के लिए मना करती हैं, और वो घर के काम में लग जाती हैं। लेकिन निरहुआ भी कम नहीं है। उन्हें कैसे भी करके रोमांस के लिए मना ही लेते हैं। निरहुआ आके उनको पीछे से झपट लेते हैं।

यहां देखिये रोमांस से भरपूर गाना :

जिसके बाद आम्रपाली कहती हैं ‘धड़क जाला छतिया’। गाने में आम्रपाली पिंक कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने में तो निरहुआ ऐसा लग रहा है कि अपनी पत्नी आम्रपाली पर टूट ही पड़ते हैं।

बता दें कि इस गाने को अब तक 121,094 बार देखा चुका है। गाने को Kalpana और Rajnish ने अपनी आवाज दी है। जबकि इसके बोल Pyare Lal Yadav ने लिखे हैं और संगीत से सजाया Rajnish Mishra ने। इस गाने में आम्रपाली हमेशा की तरह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Valentine’s Day Messages Shayari for Lover : वैलेंटाइन डे 2024 पर लवर को ये लाजवाब शायरी भेजकर कर दें अपना दीवाना

Valentines Day Messages for Girlfriend : गर्लफ्रेंड को वैलेंटाइन डे 2024 पर भेजें रोमांटिक शायरी मैसेज कि वो बोल पड़े बहुत प्‍यार करते हो सनम

Valentines Day Messages for new Boyfriend in Hindi: वैलेंटाइन डे 2024 पर अपने नए बने बॉयफ्रेंड को ऐसी लव शायरी मैसेज करें कि दीवाना बन जाए


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।