1. Home
  2. Bollywood

Aamrapali को गोद में उठाकर Nirahua ने लगाएं खूब ठुमके, मिस ना करें Romance Video

Aamrapali को गोद में उठाकर Nirahua ने लगाएं खूब ठुमके, मिस ना करें Romance Video
आम्रपाील दुबे और निरहुआ का रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘अंजोर करे इंडिया में’ (Anjor Kare India Mein) दर्शकों के बीच एक बार फिर से खूब पसंद किया जा रहा है। 

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ‘निरहुआ’ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी ने इस समय सोशल मीडिया पर कब्ज़ा किया हुआ है।

भोजपुरी दर्शकों द्वारा इनके गाने को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फैंस इस जोड़ी के दीवाने हैं। यही वजह है कि इनके गाने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर देते हैं। इतना ही नहीं निरहुआ और आम्रपाली के चाहने वाले इनके पुराने गाने को भी देखना खूब पसंद करते हैं।

आम्रपाील दुबे और निरहुआ का रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘अंजोर करे इंडिया में’ (Anjor Kare India Mein) दर्शकों के बीच एक बार फिर से खूब पसंद किया जा रहा है। यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘जय वीरू’ (JAI VEERU) का है।

गाने को दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा सलीम फेकू और निशा सिंह पर फिल्माया गया है।निरहुआ के इस गाने को रिनी चंद्रा (Rini Chandra), आलोक सिंह (Alok Singh), प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) और धनंजय मिश्रा (Dhananjay Mishra) ने एक साथ मिलकर गाया है।

जबकि गाने को लिखा है आजाद सिंह (Azad Singh) ने और संगीत दिया है धनंजय मिश्रा ने। निरहुआ और आम्रपाली के इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब पर 28 सितम्बर 2020 को जारी किया गया था।

गाने को अभी तक 246,317 से अधिक बार देखा जा चुका है। गाने में आम्रपाली पर्पल कलर की साड़ी में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस से निरहुआ की निगाहे नहीं हट रही है। निरहुआ गाने में आम्रपाली को खूब प्यार करते हुए दिख रहे हैं।

गाने को हरियाली के बीचों बीच शूट किया गया है, गाने का लोकेशन काफी अच्छा लग रहा है। आम्रपाली अपनी मस्त अदाओं से निरहुआ को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।