1. Home
  2. Bollywood

आधी रात में Nirahua ने Amrapali के साथ कमरे में किया कुछ ऐसा, देखे वीडियो

आधी रात में Nirahua ने Amrapali के साथ कमरे में किया कुछ ऐसा, देखे वीडियो
इस गाने का लोकेशन भी काफी खूबसूरत है। गाने में आम्रपाली से तो नजर हटाना ही मुश्किल हो रहा है, एक्ट्रेस हद से ज्यादा खूबसूरत और हसीन नजर आ रही हैं। 

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे सुपरहिट जोड़ियों में से एक दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी फिल्मी पर्दे पर साथ नजर आते तो बवाल मच जाता है।

एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर चुके अब दोनों स्टार्स को एक बार फिर से रोमांटिक होते हुए देखा जा रहा है। उनका एक वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले और आँखों में खोये हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को देख इनके चाहने मदहोश हुए जा रहे हैं। हम बात कर रहे निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया गाना ‘ दहके बदन जरे जिया’ (Dahke Badan Jare Jiya), इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखते हुए ही बन रही है।

निरहुआ का ये गाना उनकी फिल्म ‘Nirahua The Leader’ का है।इस गाने का लोकेशन भी काफी खूबसूरत है। गाने में आम्रपाली से तो नजर हटाना ही मुश्किल हो रहा है, एक्ट्रेस हद से ज्यादा खूबसूरत और हसीन नजर आ रही हैं।

दोनों कभी आग जलाकर तो कभी झूले पर लेटकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। गाने में निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली को खूब प्यार करते हुए दिख रहे हैं।आपको बता दें कि गाना ‘ दहके बदन जरे जिया’ को Neelkamal Singh और Priyanka Singh ने एक साथ मिलकर गाया है।

जबकि गाने के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखें हैं और म्यूजिक Rajnish Mishra ने दिया है। गाने को Dinesh Lal Yadav और Aamrapali Dubey पर फिल्माया गया है।

इस गाने को 22-May-2023 को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है, जिसे महज 24 घंटे में 32,450 से अधिक बार देखा जा चुका है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।