1. Home
  2. Bollywood

अपनी पत्नी Aamrapali को बिस्तर पर लेटाकर जबरन रोमांस करते दिखें Nirahua

अपनी पत्नी Aamrapali को बिस्तर पर लेटाकर जबरन रोमांस करते दिखें Nirahua
गाने के वीडियो में आम्रपाली दुल्हन की लिबास में नजर आ रही होती हैं। वहीं, निरहुआ भी शेरवानी में काफी हैंडसम नजर आते हैं।

एक बार फिर से सोशल मीडिया पर दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी तहलका मचा रही है। निरहुआ और आम्रपाली का एक बेहद ही रोमांटिक गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली रात के बाद सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं। भोजपुरी फिल्म ‘रोमियो राजा’ (Romeo Raja) का गाना ‘फुटानी के फाटक’ (Futani Ke Fatak) एक बार फिर से दर्शकों को दीवाना बना रहा है।

गाने के वीडियो में आम्रपाली दुल्हन की लिबास में नजर आ रही होती हैं। वहीं, निरहुआ भी शेरवानी में काफी हैंडसम नजर आते हैं।गाने की शुरुआत में आम्रपाली दुल्हन बनकर कमरे में बैठी होती है।

एक्ट्रेस थोड़ा शर्मा रही होती हैं, तभी उनके पति निरहुआ कूद कर बेड पर आ जाते हैं और एक्ट्रेस को खूब प्यार करने लगते हैं। आम्रपाली इशारे में निरहुआ को कहती हैं अरे पति देव आराम से इतनी भी क्या जल्दी है।

लेकिन, वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि निरहुआ से कंट्रोल नहीं हो रहा है, वो एक्ट्रेस संग सुहागरात मनाने के लिए उतावले हुए जा रहे हैं।गाने में निरहुआ एक्ट्रेस को जबरदस्ती बेड पर लेटाकर रोमांस करना शुरू कर देते हैं।

इसके बाद निरहुआ और आम्रपाली ठुमका लगाना शुरू कर देते हैं। आपको बता दें कि गाना ‘फुटानी के फाटक’ को इस समय दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। गाने को निरहुआ और प्रियंका सिंह ने गाया है।जबकि गाने के बोल संदीप साजन ने लिखे हैं और संगीत मधुकर आनंद ने दिया है।

निरहुआ के इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर साल 2020 में अपलोड किया गया था, अब तक निरहुआ के सॉन्ग को 2,704,456 से अधिक बार देखा जा चुका है। गाने में आम्रपाली और निरहुआ की हॉट केमिस्ट्री देख फैंस बावले हुए जा रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।