1. Home
  2. Bollywood

Amrapali को अपनी बाहों में लेकर Nirahua ने किया जबरदस्ती प्यार, वीडियो ने मचाया बवाल

 Amrapali को अपनी बाहों में लेकर Nirahua ने किया जबरदस्ती प्यार, वीडियो ने मचाया बवाल
इस पॉपुलर जोड़ी के चाहने वाले बहुत लोग है लेकिन जब ये अपना कोई गाना या फिल्म लेकर आते है तब इन्हें देखने के लिए लोग बेकाबू हो जाते है।

जब भी भोजपुरी फिल्मों के गानों में फेमस भोजपुरी जोड़ी आम्रपाली (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) एक साथ नजर आते हैं, तो सोशल मीडिया पर तबाही मच जाती है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आए दिन इनके भोजपुरी गाने वायरल होते रहते है।

वहीं अब इनका एक रोमांटिक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। जहां ये जोड़ी अपने रोमांस के तड़के से दर्शको को अपना दीवाना बना रही है। दरअसल, निरहुआ और आम्रपाली का पुराना गाना फिल्म सिपाही का ‘ कटोरे कटोरे (Katore katore) काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में खास ये है कि निरहुआ को चोट लग जाती है और देखते ही देखते ही इनका ये प्यार रोमांस में बदल जाता है।वीडियो में निरहुआ अपनी हीरोइन को होंठो से होंठ मिला खूब kiss कर रहे है। जिसे देख इनके फैंस बार बार इस वीडियो को देखे जा रहे है।

आप इस वीडियो को Wave Music यूट्यूब पर सर्च कर देख सकते है।जहां इसे 43 मिलियन बार देखा जा चुका है यानी इस सॉन्ग को लोग खूब पसंद कर रहे है। वीडियो को लाइक्स और कॉमेंट्स भी कर रहे है।

हालांकि इस पॉपुलर जोड़ी के चाहने वाले बहुत लोग है लेकिन जब ये अपना कोई गाना या फिल्म लेकर आते है तब इन्हें देखने के लिए लोग बेकाबू हो जाते है।वहीं आम्रपाली भी हुसन के मामले में किसी से कम नहीं है। आए दिन बड़ी-बड़ी एक्टर्स को भी मात देती रहते हैं।

सोशल मीडिया पर इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, लोग इन्हें देखने के दिन रात बेकरार रहते है। और इनके किसी भी पुराने सॉन्ग को आज भी उतना ही पसंद करते है जब वो नए – नए रिलीज होते है।

इनकी जोड़ी देख कई लोगों का दिमाग भी रिफ्रेश हो जाता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।