1. Home
  2. Bollywood

Amrapali की कमर पकड़कर Nirahua ने दी Live performance, किया खूब रोमांस

Amrapali की कमर पकड़कर Nirahua ने दी Live performance, किया खूब रोमांस
आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey Marriage) ने अभी तक शादी नहीं की है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आम्रपाली दुबे एक्टर निरहुआ से प्यार करती हैं

भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ (Nirahua) एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने मशहूर की मशहूर, बोल्ड, हॉट, खूबसूरत और यूट्यूब क्वीन कहलाने वाली आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के साथ अब तक सबसे अधिक फिल्में की हैं।

निरहुआ की हर दूसरी फिल्म में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey Video) नजर आ जाती हैं,भले ही वो छोटा रोल ही क्यों ना हो। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार भी मिलता है।

लोग इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं। आपने अगर ध्यान दिया होगा तो निरहुआ की हर फिल्म में आम्रपाली दुबे या तो प्रेमिका और या पत्नी की भूमिका में ही नजर आती हैं। कई लोग तो आम्रपाली दुबे को असल जिंदगी में निरहुआ की पत्नी मान बैठे हैं।

लेकिन, ऐसा नहीं है दिनेश लाल यादव पहले से शादीशुदा हैं और उनकी एक प्यारी सी पत्नी भी है।जबकि आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey Marriage) ने अभी तक शादी नहीं की है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आम्रपाली दुबे एक्टर निरहुआ से प्यार करती हैं और यहीं वजह है कि उन्होंने शादी नहीं की है। लेकिन, सच क्या है यह तो कोई नहीं जानता है। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक रोमांस वीडियो वायरल हो रहा है।

जिसमें ये जोड़ी Live performance के दौरान खूब ठुमके और रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।वायरल हो रहे है वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली भोजपुरी सॉन्ग ‘Aawa Ye Fulgena’ पर डांस करते हुए दिख रहे हैं।

उनका ये गाना फिल्म ‘MOKAMA 0 Km’ का है। लाइव रोमांस और डांस करता देख वहां मौजूद लोग झूमते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने को Mohan Rathod और Kalpana ने अपनी आवाज से सजाया है।

जबकि गाने के बोल Shyam Dehati ने लिखें है और म्यूजिक Rajesh – Rajnish ने दिया है। निरहुआ के इस वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है, जिसे अभी तक 99,97,845 से अधिक बार देखा का चुका है और ये आकड़ा बढ़ता ही चला जा रहा है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।