1. Home
  2. Bollywood

Amrapali को बेड पर पटककर जबरदस्ती खूब प्यार करते दिखें Nirahua

Amrapali को बेड पर पटककर जबरदस्ती खूब प्यार करते दिखें Nirahua
निरहुआ और आम्रपाली के पुराने गाने हमेशा सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। इस समय निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना ‘जायेदा ये जान ई त जगहे पे जाता’ एक बार फिर से ट्रेंड कर रहा है।

भोजपुरी इंडस्ट्री की फिल्मों, सॉन्ग की जितनी तारीफ की जाए कम है। भोजपुरी इंडस्टी में कुछ जोड़ियां ऐसी भी हैं, जिन्हें फैंस एक साथ देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं। इन्हीं जोड़ियों में से एक है दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी।

दोनों ने एक साथ मिलकर भोजपुरी इंडस्टी को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।इसके अलावा निरहुआ और आम्रपाली के पुराने गाने हमेशा सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। इस समय निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना ‘जायेदा ये जान ई त जगहे पे जाता’ एक बार फिर से ट्रेंड कर रहा है।

इस गाने में एक्ट्रेस बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने में दोनों एक साथ जमकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। गाने ने करोंड़ों में व्यूज बटोर लिए हैं।गाने में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

गाने की शुरुआत में निरहुआ कैदी की आउटफिट में नजर आ रहे हैं, वो जेल में बंद होते हैं और आम्रपाली के बारे में सोच रहे होते हैं।इसके बाद निरहुआ अपनी पत्नी आम्रपाली संग रोमांस करना शुरू कर देते हैं।

गाने में आप देख सकते हैं कि निरहुआ पहले तो बेडरूम में एक्ट्रेस को खूब तंग करते हैं इसके बाद एक्ट्रेस को अपनी गोद में बैठकर प्यार करना शुरू कर देते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी उतावले हुए जा रहे हैं।

इस गाने को 3,187,767 व्यूज मिल चुके हैं। दिनेश और आम्रपाली के इस गाने पर फैंस धड़ल्ले से लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं। इस गाने को Nirahua Entertainment नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

यह कोई पहली बार नहीं है कि निरहुआ और आम्रपाली का कोई रोमांस वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है, इनके तो गाने आये दिन यूट्यूब पर ट्रेंड होते देखने को मिल ही जाते हैं। दोनों के साथ में कई म्यूजिक एल्बम धूम मचा चुके हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।