1. Home
  2. Bollywood

Amrapali को खटिया पर लेटाकर खूब प्यार करते दिखें Nirahua

Amrapali को खटिया पर लेटाकर खूब प्यार करते दिखें Nirahua
इस गाने का टाइटल ‘दुनिया जाए चाहे भाड़ में’ (Duniya Jaye Chahae Bhad Me) है।इस गाने के वीडियो में निरहुआ अपनी पत्नी आम्रपाली संग चोरी – छिपे रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

भोजपुरी फिल्मों की हिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे इन दिनों लगातार किसी न किसी वजह से खबरों में बने हुए हैं। निरहुआ के सॉन्ग को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा के सबसे पावर पैक्ड कपल में से एक है।

निरहुआ और आम्रपाली जब भी पर्दे पर दिखती हैं, तो बवाल मच जाता है।अब हाल ही में उनका एक गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।इस गाने का टाइटल ‘दुनिया जाए चाहे भाड़ में’ (Duniya Jaye Chahae Bhad Me) है।

इस गाने के वीडियो में निरहुआ अपनी पत्नी आम्रपाली संग चोरी – छिपे रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। सॉन्ग ‘दुनिया जाए चाहे भाड़ में’ यूट्यूब पर इस समय तेजी से ट्रेंड कर रहा है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

दुनिया जाए चाहे भाड़ में’ गाने को दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है।वीडियो में आप देख सकते हैं।निरहुआ और आम्रपाली बंद रूम में खूब मस्ती और रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

दोनों पानी के टब में मस्ती कर रहे हैं। गाने में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया जा रहा है। बता दें कि इस गाने को Dinesh Lal Yadav और Kalpana ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल Shyam Dehati ने लिखे हैं।

गाने को खबर लिखें जाने तक 2 . 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।निरहुआ का ये गाना लगभग 5 साल पुराना है। सॉन्ग को Bhojpuri HD Film नाम के चैनल पर उपलोड किया गया है।

निरहुआ का ये गाना उनकी फिल्म AASHIK AAWARA का है। फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी, सुशील सिंह, संजय पांडे, रणजीत सिंह अहम किरदार में नजर आये हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।