1. Home
  2. Bollywood

Nirahua ने पत्नी Amrapali को होठों पर किया Kiss, हॉट रोमांस वीडियो देख रोमांचित हुए लड़के

Nirahua ने पत्नी Amrapali को होठों पर किया Kiss, हॉट रोमांस वीडियो देख रोमांचित हुए लड़के
गाना ‘तू ही बड़ा जान’ में आम्रपाली येल्लो कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने में निरहुआ अपनी पत्नी आम्रपाली को गोद में उठाकर प्यार करते हुए दिख रहे हैं। 

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे फेमस कपल में से एक हैं। एक्ट्रेस आम्रपाली और निरहुआ हमेशा अपने सिजलिंग केमिस्ट्री से इंटरनेट का तापमान बढ़ा देते हैं। एक्ट्रेस आम्रपाली अपने हॉट डांस मूव्स से लोगों को दीवाना बना लेती हैं।

निरहुआ और आम्रपाली के आये दिन कोई ना कोई रोमांस वीडियो देखने को मिल ही जाता है। इस समय उनका बेहद ही रोमांटिक गाना ‘तू ही बड़ा जान’ (Tu Hi Baada Jaan) एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे एक प्यार में खोये हुए नजर आ रहे हैं।गाना ‘तू ही बड़ा जान’ में आम्रपाली येल्लो कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

गाने में निरहुआ अपनी पत्नी आम्रपाली को गोद में उठाकर प्यार करते हुए दिख रहे हैं। निरहुआ का ये गाना फिल्म ‘JIGARWALA’ का है। फोन में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, प्रियंका पंडित, सुशील सिंह अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं।

गाने को KHUSHBOO JAIN और RAJNISH ने एक साथ मिलकर गाया है। जबकि गाने को म्यूजिक RAJESH – RAJNISH ने दिया है। गाने के बोल PYARE LAL YADAV ने लिखें हैं। निरहुआ के गाने को T-Series Hamaar Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

गाने की शुरुआत में पहले तो आम्रपाली शर्माती हैं, इसके थोड़ी देर के बाद ही एक्टर निरहुआ के साथ रोमांटिक मूड में नजर आने लगती हैं। निरहुआ के गाने को अब तक 1,849,066 से अधिक बार देखा जा चुका है। इस गाने को साल 2015 में रिलीज किया गया था।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।